जब सलमान खान ने जला दी थी पिता की पूरी सैलेरी, सलीम खान ने ऐसे सिखाया था सबक

बॉलीवुड के दबं’ग स’लमान खान अपनी एक्टिंग के साथसाथ अपने बचपन के किस्से को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खि’यों में थे।ऐसा ही एक किस्सा सल’मान खान का काफी ज्यादा चर्चा में भी है। जब उन्हीने अपने पिता सली’म खान की सै’लरी को भी जला दिया था।

जिसके बाद सलीम खान को सबक भी सीखना पड़े। जिस सल’मान खान आज तक भी नही भू’ल पाए है। आइये जानते है उनकी कहा’नी के बारे में दरअसल इस किस्से में बारे में खान टे’स्टिक द अनलोड स्टोरी ऑफ बॉ’लीवुड ट्रा’यो बुक में भी बताया गया है। किस तरह से

salman khan salim khan

स’लमान को पैसे की अहमि’यत के बारे में पता भी चलता है।किताब में बताया भी गया है कि यह किस्स उस दौरानका है जब सल’मान खान इंदौर में अपने परिवार के साथरहा भी करते थे।सलमान खान का जन्म 27 दिसम्बर 1965 को मध्यप्रदेश के इंदौ’र में हुआ था।

जब कागज ख’त्म हो गए तो सलमान खान को ईधर उधर कुछ भी नही मिला तब सलमान खान अपने पिता की स्ट’डी टेबल पर गए और वहां रखे हुए का’गज के बंडल को उठाकर भी ले गए। छोटे सलमान के लिए असल मे यह कागज थे लेकिन

salman khan salim khan

यह सलीम खान की पूरी सेलरी थी। बच्चों ने मिलकर उनके सेलरी के 750 रुपए आग में फूंक भी दिए थे जब उनको इस बारे में पता चला तो उन्होंने सल’मान खान कोसबक भी सिखाया था।

Leave a Comment

close