26 साल से सलमान खान के बॉडीगॉर्ड है शेरा, इतने करोड़ लेते है फीस, चौक जाएँगे, जानिए

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह जॉली, जिनको शेरा के नाम से भी जाना जाता है। वह कई सालों से सलमान खान की सुरक्षा का काम देख भी रहे है और उनके साथ मे रहते है। शेरा ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें ‘मालिक’ सलमान खान के साथ काम करते हुए 26 साल हो गए है। उन्होंने सोशल मीडिया और पोस्ट भी शेयर किया है।

शेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर भी की है। इसमें वो सलमान के साथ नजर आ रहे है। दोनो ने एक ही तरह को केप पहनकर पोज दे रहे है। इस तस्वीर के साथ शेरा ने लिखा है कि मालिक सलमान खान और मैं खुद को पीछे मुड़कर देखता हूं तो पता चलता है कि हमेकितने साल हो गए है। हमारा 26 साल का ये साथ हमेशा बना रहे.. ।।

salman khan shera

शेरा सलमान को प्यार से मालिक कहकर बुलाते है। शेरा सलमान का बहुत संम्मान भी करते है। वो सलमान के साथ एकदम और हरदम साए की तरह खड़े ही रहते है। इस बात को भी माना जाता है कि शेरा को सलमान के परिवार में बहुत करीबी माना जाता है।

साल 1995 में सलामन की मुलाकात शेरा ने एक पार्टी के दोराम हुई थी। इसके बाद एक बार फिर सलमान चंडीगढ़ गए थे जब वो बुरी तरह से भीड़ में फस गए थे। जब उनके भाई सोहेल खान ने सोचा कि सलमान के लिए बॉडीगार्ड होना चाहिए।जब सोहेल के दिमाग मे शेरा का ख्याल आया और जब से शेरा उनके साथ है।

salman khan shera

सलमान खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करे तो वो फ़िल्म राधे योर मोस्ट वान्टेड भाई में नजर आएंगे। कोरोना वायरस की वजह से इस फ़िल्मकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस फ़िल्म में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डाभी महत्वपूर्ण भूमिका है।

Leave a Comment