खुद को कुंवारा कहने वाले सलमान खान की असल में दुबई में है पत्नी और 17 साल की बेटी, खुद तोड़ी चुप्पी …..

बॉलीवुड के सलमान खान अक्सर फिल्मी में चर्चा का विषय भी बना रहते है। सलमान खान की कई फिल्मी हिट रहीं है। वह कभी तो अपनी सुपरहिट फिल्मों तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से अख’बार के पन्ने पर कब्जा किए हुए रहते है।

सलमान खान 55 साल की उम्र में कुंवारे है जिसके वजह से उनके फैन्स ज्यादा सोच विचार में रहते है।। जब भी सलमान खान इंटरव्यू में जाते है तो अक्सर उनसे यह सवाल बार बार किया जाता है आप शादी कब करोगे? हम आपको बता दे कि सलमान खान से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा।

salman's wife & 17 year old daughter in dubai 2021

इस खुलासे में इस बात का खुलासा किया गया है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है! जिनसे उनकी शादी हुई है वह अभी दुबई में रहती है। सलमान की 17 साल की बेटी है। इस दावे के बाद से ही हर तरफ ख’लब’ली मची हुई है। इस खबर की हकीकत भी सभी लोग जानना चाहते है।

सलमान के छोटे भाई अरबाज खान अपने टोक शो को दूसरे के सामने पेश करते है। अरबाज खान अपने शो में लोगो के ट्वीट का ऐसे सवालों पर भ’ड़’क गए और उन्होंने यूजर को ल’ता’ड़ लगाते हुए कहा कि लोग पता नहीं क्यों फालतू की बात करते है। उन्होंने आगे कहा की यूट्यूब से लेकर सॉइल मीडिया पर

salman's wife & 17 year old daughter in dubai

भारत में इस बात को सभी जानते है कि सलमान खान दुबई में नूर और अपनी 17 साल की बेटी के साथ है। लेकिन इन बात की कोई सच्चाई नही है। इसके बाद सलमान खान कहते है कि मैं भारत मे रहता हूं मेरी कोई बी’वी न’ही है। यह सब ग’लत है और बक’वा’स है।

Leave a Comment

close