सपा सांसद एसटी हासन बोले- ‘चुनाव आ रहा है, अल्लाह के वास्ते बंट मत जाना’

सपा सांसद एसटी हसन एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खिया बतौर रहे है।एक कार्य्रकम में दिए गए बयान का वीडियो काफी ज्यादा वा’य’र’ल हो रहा है। वीडि’यो में वह मु’स’लमा’नो से ए’कजुट रहने के लिए अ’ल्ला’ह का वा’स्ता दे रहे है।सांस’द ने कहा है कि

कॉम’न सि’विल को’ड का गया तो मुस’लमा”नो के अधिकार छीन जां’एगे। बीते दिनों हुए कार्यक्रम के दौरान सपा सांसद हस’न ने कहा कि वि’धा नस’भा चुना’व आने वाला है। अ’ल्ला’ह के वा’स्ते आपसे गु’जारिश है कि आप चुनाव में म’त बट’ना’। आपका मक’सद सि’र्फ भा’ज’पा स”र’कार को हराना है।

samajwadi party mp st hasan statement on common civil code watch video

भा’ज’पा ने दे’श के हाला’तों को बहुत ज्यादा अंदरू’नी तौ’र पर ख’रा’ब कर दिए है।उन्होंने ‘को’मन सिवि’ल को’ड का हवाला देते हुए आगे कहा भा’ज’पा दे’श के मुस’लमा’नो को मजदू’र बनाकर रखना चाहती है। बहुत ही जल्द कॉ’मन सि’वि’ल को’ड आने वाला है। मु’स्लि’म।पर्स’नल बो’र्ड ख’त्म हो जाएगा।

आर्टि’कल 29 और 30 ख’त्म हो जाएगा।उन्होने आगे कहा कि इस का’नु’न के आने के बाद आप दुसरी शा’दी न’ही कर सक’ते हो। मु’स्लि’म शे’क्षिण संस्था’ओं में 50 फ़ी’सदी मु’स्लि’मो के पढ़ने का अधि’कार ख’त्म हो जाएगा। अगर आप चु’ना’वों में बटते है तो इसके नती’जे बहु’त घा’त’क होंगे।

samajwadi party mp st hasan statement on common civil code watch video

इसलिए ही एक’जुट होकर भा’ज’पा को हराए। इसी बया’न के लेकर संबि’त पात्रा ने रिएक्श’न दिया ह। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यही बात अगर कोई बीजेपी सां’सद कह देता तो पो’लरा’इजेश’न और ‘इ’स्ला’म’फो’बि’या क ह देते।

Leave a Comment

close