इस्लाम के लिए बॉलीवुड छोड़ने वाली सना खान गरीबों की मदद के लिए आई सामने, पति अनस हॉस्पिटल जाकर खिला रहे खाना

दुनियाभर में को’रो’ना वा’यर’स की दूस’री ल’हर का क’हर लगा’तार जारी है। को’रो’ना’ की दूस’री लह’र से भार’त देश को सब’से ज्या’दा प्रभा’वित भी किया है। भार’त मे आए दिन ला’खो लोग इ’सकी चपे’ट में भी आ रहे है। हर शहर में ह’जारों लो’गों की मौ’त हो रही है । हॉस्पि’टल में ऑक्सी’जन,दवाइया के साथ साथ

देश मे बे’रोज’गा’री भी बढ़ती जा रही है। जिससे कई लोग भु’ख’मरी से भी मर रहे है।ऐसे में कई लोग भुख’मरी सेबचा’ने के लिए म’दद का हाथ भी आगे बढ़ा रहे है। सरकार केसाथ साथ कई बॉली’वुड सेलि’ब्रटी भी मदद करने के लिए साम’ने आ रहे है। इस कड़ी में बिग बॉस की कंटेस्टेंट और पूर्व ए’क्ट्रेस सना खान का नाम भी जु’ड़ गया है।

sana khan latest news

सना खान अपने पति के साथ मिल’कर लोगो की मदद कर रही है। उन्होंने अपने पति के साथ जाकर को’विड असपता’लो में भी मरी’जो को खा’ना खिलाया है। इतना ही नही उन्होंने गरी’बी को पै’से भी बाटे है। सना खान के इस काम की ता’रीफ हर कोई कर रहा है।

सना खान ने 20 नवंबर को अन’स से शादी भी की थी। उनके कई फ़ोटो और वीडियो सोश’ल मी’डिया पर काफी ज्या’दा वा’यर’ल भी हुए है।बता दे किसना खान ने बॉलीवुड में यही है हाई सोसाइटी, हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो और टॉय’लेट जैसी फिल्मो

sana khan latest news

में भी नजर आ चुके है। हालांकि कुछ बीते सालों में सना खा’न ने एलान किया था कि वो इ’स्ला’म के लिए इं’डस्ट्री को अलविदा कह रही है। सना खान अब पर्दे में रहना पसंद करती है।

Leave a Comment