सारा अली खान पहुँची मम्मी अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ, फोटो शेयर कर बोली- ख्वाज़ा गरीब नवाज …

सारा अ’ली खा’न सैफ अली खान कि बेटी और मोम अमृता सिंहके साथ एक फो’टो को शेयर किया है। इस फोटो में अ’मृता’ सिं’ह और सा’रा अ’ली खान ने चेहरे पर मा’स्क पहना हुआ है। यह दोनों ख्वाजा गरीब नवाज कि दर’गाह अज’मेर शरी’फ गई हुई है।

सारा अ’ली खान ने इस फो’टो को शेयर भी किया है। इस फोटो के साथ सारा अली खान ने लिखा है कि जुम्मा मुबारक। बता दे हा’ल ही में सेफ अ’ली खा’न और करीना कपूर खा’न के घर एक नया मेहमान आया है। कल ही सारा अली खान उसके लिए बहुत सारे गि’फ्ट ले कर घ र पर पहुंची थी।

sara ali khan ajmer news
sara ali khan ajmer news

वहीं अगर सा’रा अ’ली खा’न की बात करे तो वह कु’ली नंबर 1 में वरुण ध’वन के साथ नजरआईं थी। यह फिल्म ओ’टिटी प्लेटफा’र्म पर रिलीज हुई थी। सारा अली खान कि अगली फिल्मअ तरं’गी र है।

जिसमे वह ‘अक्षय कुमा’र औ’र ध’नुष के साथ नजर आएगी। इस फिल्म के डाय’रेक्टर आंनद एल राय है। बॉ’लीवुड के कई सितारे अज’मेर श’रीफ जाकर ख्वाजा गरीब नवाज कि दर’गाह पर अपनी मु’रादो के लिए जाते है। इनमे अभिताभ बच’चन, बिपाशा बसु, शाहरुख खान, करीना कपूर, कैटरी’ना कैफ आदि हस्तियां जा चुकी है।

sara ali khan ajmer 2021
sara ali khan ajmer 2021

बता दे कि ख्वाजा गरी’ब नवा’ज का उर्स हाल ही में चल रहा है। उनका उर्स साल मै एक बार र’जब के महीने में भरता है। जिसमे हजारों जाय’रीन दर’गाह पर आते है। गरी’ब न’वाज के आस्ताने पर हर कोई अपनी मुरा’द के लिए जाता है।

Leave a Comment