छोटे भाई के लिए गि’फ्ट लेकर आई Sara Ali Khan, तै’मूर हुए खुश, बोले- अब छोटे भाई …

क’रीना के घ’र ए’क न’न्हा मेह’मान आ गया है। इस न’न्हे मे’हमा’न को लेकर भी सो’शल मी’डि’या पर का’फी लो’ग उन्हें औ’रं’ग’जे’ब ब’ताया है तो कि’सी ने उन’को बाब’र कहा है। करी’ना क’पूर ने मु’म्ब’ई के अस्प’ता’ल में अपने छोटे बेटे को जन्मदिया था।

इस बीच उ’नके छोटे बेटे के लिए तो’ह’फे भी आ’ना शु’रू हो गया है। बीते दिन ही सा’रा अ’ली खा’न और कु’णा’ल खे’मू को करी’ना के घर के बा’हर गि’फ्ट्स के साथ स्पॉ’ट भी किया गया है। इस मौ’के पर सा’रा अ’ली खा’न बडे बै’ग्स ले’कर नज’र भी आई। वही कुणा’ल खे’मू ने ब’हु’त सा’रे गि’फ्ट को उठा’या हुआ है। इसी बी’च सा’रा अ’ली खा’न ने ओलि’वर क’ल’र की ज’म्पसूट को प’हने हुए है।

sara ali khan gift news
sara ali khan gift news

उ’नका एक वी”डियो सो’शल मी’डिया पर काफी वा”यरल हो रहा है। जिस’मे वह अप’नी गा’ड़ी से उ’तरकर क’रीना के घर मे जा’ती हुई नजर भी आइ है।वही कुणा’ल खेमू को क’री’ना किबि”ल्डिंग के अं’दर स्पो’ट भी कि’या गया है। सै’फ अ’ली खा’न की ब”हन सो’हा के ‘पति और ए’क्टर कु’णा’ल खेमू करीना और सेफ सं’ग अच्छी बॉ’न्डिंग भी रखते है।

कु’णाल भी करी’ना कपू’र के छोटे बेटे के लिए गि’फ्ट लाते हुए न’जर आए है। इसके अला’वा क’रीना के घ’र पर सर्वें’ट्स भी एक न’न्हे से ब’च्चे के लिए खि’लौने ला’ते हुए न’जर आए है। ब’च्चे के लिए करी’नाके करी’बी दो’स्त ब’लून्स और टेडी बि’यर जैसी ची’जें भे’ज रहे है। जो का’फी क्यू’ट है।

sara ali khan gift
sara ali khan gift

बता दे कि क’री’ना के ब’च्चे को ज’न्म देने से पहले सै’फ अ’लीखा’न भी ब’च्चे के लिए तो’हफे और खि’लो’ने लाए थे। इसके साथ ही इं’ड’स्ट्री के कुछ अन्य लोगो’ने भी छो’टे ब’च्चे के लिए खि’लोने भेजे थे।

Leave a Comment