सारा अली खान इस शख्स से करना चाहती है शादी, पिता सैफ ने रखी ये बड़ी शर्त…

वर्तमान में सारा अली खान की बात की जाए वो किसी से’लिब्रटी की तरह पॉपु ल री टी बटौर रही है।अब तक सारा अली खान की केवल बॉ लीवुड में 2 ही फिल्में आई है ले कि न उनकी पॉपु ल रीटी के च’र्चे अब आम हो चुके है। उनकी हर एक्टी वीटी पर न्यू ज चल रही है। और लग भग सभी एक्टि’वीटी को जिस तरह से उन्हें रे’स्पॉन्स मिल रहा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो आने वाली बॉ’लीवुड की किंग खान हो सकती हैं। सारा अली खान की च र्चा आम होने की वजह कई हो सकती है। बता दे ,सारा अली खान सैफ अली खान के बेटी है। उनकी माँ अमृता सिंह है। सैफ और अमृता दोनों का कुछ वज़हो से तलाक होने के बाद साफ ने कराना कपूर खान से शादी कर ली थी।

सारा अली खान अक्सर टॉक शो में जाती है। हाल ही में सारा अली करण जौहर के शो कॉ फी विद क रण में अपने पिताके साथ पहुँची थी। सारा और सै फ ने कारण के शो में कई अनसुनी बातें को सामने रखा और खुलकर दोनों ने बातचीत की। सारा ने उनके क्रश से लेकर शादी कर बीते की तो वही सैफ, करीना भी कहा पीछे रहने वाले थे उ न्होनें भी कई बाते बताई। सारा अली खान से जब करण जौ हर ने शादी के ले क र कहा तो उन्होनें मजाक में रण बीर कपूर का नाम लिया। जब सारा अली खान से पूछा गया कि वो किससे शादी करने चाहता है तो सारा ने तपाक से जवाब दिया रणबीर कपुर। इसके बाद सैफ का जवाब आया कि वो केवल पैसे वालों से ही शादी करेंगी।

इस पर हँसते हुए सारा ने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए। बता दे, सारा रणबीर कपूर की सौतेला मामा लगते है। रणवीर कपूर कराना कपूर के भाई है। और सारा अ ली खा न के पिता साफ है, सैफ ने करीना से दूसरी शादी कि है। यानी सारा, क रीना कपूर की सौ तेली माँ हुई। इस प्रकार रण बीर कपुर सा रा के सौ तेले मा मा हुए। सारा ने इस शो में अपने क्रश को लेकर भी खुलकर बातचीत की। उन्होनें कहा कि वो आ र्यन के साथ डे ट करना चाहता थी, इसको लेकर उन्होनें बातचीत भी की थी। लेकिन आर्यन ने इसे मज़ाक समझा।

बता दे, सारा अली खान और उनकी पहली फिल्म के हीरों सु शांत सिं ह राज पूत के बी च डेट को लेकर काफी चर्चा हुई थी। सारा की मां ने उन्हें सुशांत से दूर रहने के क हा था वही सारा अली खान सुशांत के जन्म दिन पर केक लेकर भी गई थी उसके बा ‘द अफवाहों का बाज़ार गर्म होने लगा था। दोनों ने इसके बाद डे’ट भी। लेकिन सारा की मां के डाँट के बाद सुशांत सभी कै मरों से गायब हो गए। अभी हाल ही में ये खब र आई है कि सुशांत सिंह राज पूत ने सारा अली खान को सोशल मिडिया से अन फॉ लो कर दिया है।

Leave a Comment

close