सारा अली खान को मिला पहली ही फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड , रेड कार्पेट पर छाई

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काफी सुर्खिया बटौर रही है।फिल्मफेयर अवार्ड का फिलहाल 64 वां एडिशन मुम्बई में चल रहा है।इसमें बेस्ट एक्टर ,एक्ट्रेस ,बेस्ट फिल्म और कई प्रकार की केटेगरी के लिए सितारों को अ वार्ड दि या जाता है। सारा अली खान को अपनी पहली ही फिल्म के लिए फिल्म फेयर अ वॉर्ड से नवाज़ा गया है।सारा अली खान की पहली फिल्म के’दारनाथ थी, इस फिल्म में उनके एक्टर सु शांत सिंह राजपूत थे। सारा अली खान के लिए 2018 की ही तरह 2019 भी खा़स रहा।

उन्होनें अब तक केवल 2 ही फिल्मों में अभिनय किया है। सारा अली खान के लिए 2019 इसलिए भी खास रकहा जा सकता है कि उन्हें अपनी पहली ही फिल्म के अ भि नय के लिए अवार्ड ले नवाजा गया। उन्हें केदारनाथ फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाज़ा गया। अवार्ड मिलने का बाद सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की। तस्वीर में वे अपनी माँ अमृता सिंह के साथ पोज दे ती हुई नज़र आ रही है। दोनों माँ बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

sara

इस खास मौके पर दोनों का खुशी साफ देखी जा सकती है।सारा भी ये अवार्ड पाकर बेहद खुश नज़र आई।उन्होनें सोशलमिडिया पर प्रशंसकों के साथ तस्वीर पोस्ट की और वो त स्वीर में अवार्ड को चू’मती हुई नज़र आ रही है। सारा अली खान ने जो त स्वीेर सोशल मीडिया में साझा की है उसमें वो बेहद खुबसूरत अंदाज़ में नज़र आ र ही है। सारा ने आइवरी कलर का लंहगा पहना हुआ है जिसमें वो बहुत ही खुबसूरत लग रही है। बता दे ,ये पहला मौका नहीं है जब सारा किसी अवार्ड फंक्शन में गई हो।

वो कई बार कई अवार्ड फंक्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।लेकिन 2019 का फिल्मफेयर उनके लिए बेहद ख़ास रहा। बता दे ,सारा अली अपनी खुबसूरती के साथ साथ बेबाक राय के लिए भी जानी जाती है।सारा कई टीवी शो में नज़र आ चु की है। वह अपनी लाईफ को लेकर खुलकर बातें करती है।और अपने परिवार को ले कर भी साफ़ राय रखती है। हम यदि सारा अलीखान की अगली फिल्म की बात करें तो वह इम्तियाज अली की फिल्म में काम करता हुई नज़र आएगी।

Leave a Comment

close