सारा अली खान ने खोला राज ,पिता सैफ और मां अमृता की आखिरी मुलाकात पर ये कहा …

सारा अली खान बॉलीवुड में सबसे चर्चित अभिनेत्री बन चुकी है। सारा की लोकप्रि य ता दिन ब दिन लगातार बढ़ती जा रही है।सारा में अगर बॉलीवुड फिल्मों की बातकी जाए तो उन्होनें दो ही फिल्मों में अभिनय किया। इन दो फिल्मों के बलबूते सारा अ ली खान की पॉपुलरिटी असमान छु रही है। सारा के बारे में कहा जाता है वो एक दम दार और जमीन से जुड़ी एक मजबूत अभिनेत्री है। वो किसी भी चीज को लेकर घ’मं ड नही करती है। वह सभी से मिल जुल कर रहती है ,सभी से विनम्रता के साथ मिल क र रहती है। सारा की यही तो लोगों को उनका दिवाना बनाती है।

अक्सर सारा टीवी इन्टरव्यु में अपनी पर्सनल लाऊफ से लेकर अपने पिता सैफ के बारे में खुलकर बात करती है। बता दे , बीते महीने सारा अली खान करण जौहर के प्रसिध्द शो काफी विद् करण में आई थी। उन्होनें अपनी डेट को लेकर कई राज खो ले थे। इसके अलावा उन्होनें अपने पिता सैफ और मां अमृता को लेकर भी राज खो ले थे। उन्होनें कहा था कि जब दोनों आखिरी बार मिले थे तो वो उनके साथ थी। ब ता  दे ,सैफ और अमृता की शादी 1991 में हुई थी।अमृता उस दौरान सैफ कही ज्या दा बड़ी थी।

इनके दो बच्चे है , सारा और इब्राहिम। लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी। 2 004 में दोनों ने तलाक ले लिया था। उसके बाद अमृता ने दोनों बच्चों की पर वरिश की। सारा ने बताया कि जब उनके माता पिता का तलाक हुआ तो उन्हें प रे शानी नहीं हुई।वह कहती है अगर दोनों को एक दूसरे से परेशनी है तो दोनों को सा थ नही रहना चाहिए। इसमें किसी को परेशानी नहीं होना चाहिए। अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना कपुर से शादी कर ली थी।

करण के शो में सारा अली खान ने बताया कि जब वो अमेरिका कॉलेज में पढ़ने के लिए गई तो सैफ और अमृता दोनों मेरे पास आए थे। और सारा का एडमिशन क रा या था। इस दौरान सैफ ने अमृता के साथ बैठकर डिनर भी किया था। सारा कहती है वो पल मुझे अच्छे से याद है। जब पापा मम्मी दोनों मुझे अमेरिका छोड़ने आए थे। उन्होनें वहाँ मेरा कमरा जमाया था और मेरी काफी हेल्प की। मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकती हूँ। आप को बता दे , सारा अली खान ज ल्द ही इम्तियाज अली की लव आजकल 2 में नजर आएगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी।

Leave a Comment

close