उबासी के चक्कर में फिर ट्रोल हुए पाक खिलाड़ी सरफराज खान, बनाया ये रिकाॅर्ड

कोरोना काल मे क्रिकेट शुरू हुआ है । कोरोना की वजह से सभी तरह के गतिविधियों पर रोक लगी हुई थी,जो अब धीरे धीरे सामान्य होती जा रही है । कोरोना काल मे क्रिकेट की दुनिया का सफर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इससे पहले इस सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद उबासी लेते हुए नजर आए है।

जिसके बाद उनको ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल,सरफराज पाक कि दूसरे टी-20 की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नही थे वो बाउंड्री लाइन पर बैठे हुए थे। इस दौरान उनको उबासी लेते हुए कैमरे में कैद करलिया गया।ऐसे में सरफराज पहले क्रिकेटर है, जो वनडे , टेस्ट और टी20 में उबासी लेते हुए दिखे है।

sarfraz news

ये अनचाहा रिकॉर्ड उन्होंने बना लिया है । सोशल मिडीया पर सरफ़राज़ के खूब मीम्स बन रहे है ।इससे पहले सरफराज 2019 में इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद एक उबासी वाली तस्वीर काफी वा’यरल हुई थी।

इसमें मैच के दौरान मैदान पर सरफराज उबासी लेते हुए नजर आए थे। एक बार फिर सरफराज 2020 में उबासी लेते हुए नजर आए है। इसको लेकर सरफराज ओर प्रतिक्रिया बन रही है।बता दे, सोशल मीडिया और 2019 और 2020 कि तस्वीरों को एक साथ मिलाकर ट्रोल किया जा रहा है। इस पर फेन्स की राह है कि 2020 में दुनिया 2019 के बदले बहुत बदल गई है।

sarfraz news

पाकि’स्तान की पूरी टीम बदल गई है। लेकिन सरफराज अभी तक नही बदले है। इसके जवाब में एक फैन ने लिखा है कि कुछ चीजें कभी नही बदलती है। गौरतलब है कि सरफराज की एक तस्वीर भरत के खि’ला’फ 2019 वर्ल्ड कप मैच के दौरान की है। इसके अलावा दूसरी तस्वीर इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज की है।

Leave a Comment