सऊदी मालिक ने मजदूर की बीमारी में दिन रात अस्पताल में खिदमत कर जीता दिल, लोगों ने सऊदी मालिक को दुआओं से नवाजा

को’रो’ना वा’य’र”स की वजह से सऊदी अरब में प्रवासि’यों श्रमिकों को बड़ा नु’क’सा’न हुआ है। को’रो’ना की वजह से अभी भी वहां पर प्रवासी रु’के हुए है। जो इस बी’मा’री से ल’ड़’ने के प्रयासों को जटि’ल बना रहे है।ऐसे तो आए दिन हर देश मे एक दूसरे के ऊपर अ’त्या’चा’र या फिर कई ऐसे मामले होते ही रहते है। लेकिन सऊदी अरब में एक ऐसा मामला हुआ है जिसे लोगो का दिल जीत लिया है।

तो आइए जानते है सऊदी प्रवासी के बारे में। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वा’यर’ल हो रहा है। जिंसमे सऊदी में रहने वाले प्रवासी आदिल अली है और उनके सऊदी मालिक सईद भी उनके साथ है। प्रवासी का कहना है कि उनके शरीर मे बी’मा’री की वजह से खु’न कि क’मी हो गई है।

saudi kafeel help

बता दे कि saudi midea के मुताबिक, जैसे ही उनके मलीक को इस बात का पता चला तो उन्होंने उसे अभा अस्पता’ल में भ’र्ती कराया। वो पिछले 3 रातों से ही प्रवासी के साथ है। अब प्रवासी की तबियत में सुधार हुआ है।प्रवासी की इस कहानी को इस लाइक्स मिल रहे है। बताया जा रहा है कि एक तरह सऊदी में प्रवासियों के साथ अ’त्या’चा’र होते रहते है तो दूसरी तरफ इस फोटो से लोगो का दिल जीत जा रहा है।

सऊदी अरब ने इस साल को’रो’ना म’हा’मा’री को देखते हुए भी हज की अदाएगी पुरो की है। सऊदी के किंग की हर तरफ तारीफ सुनने को भी मिली है। सऊदी सरकार आने वाले दिनों में उमराह भी शुरू करने वाली है । ऐसे तो सऊदी अरब आए दिन या फिर किस परेशा’नी में देशो का भी साथ देते है ओर उनकी मदद के लिए आगे आता रहता है।

saudi kafeel help

बीते दिनों ही लेबना’न में हुए ह’म’ले के बाद सऊ’दी अर’ब समेत कई देशों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है और सऊदी की तरफ से सामग्री औऱ कई चीजें मुहैया कराई गई है। बेरू’त में हुए ह’म’ले के बाद पूरा भौ’गोलि’क नक्शा बदल ही गया है। इस ह’म’ले को आवाज 270 किलोमीटर दूर साइप्रस तक भी सुनाई गई है। इससे कई नु’कसा’न भी हुआ है।

Leave a Comment