Shahrukh Khan की इस जान से अज़ीज चीज को खरीदना चाहते थे Salman Khan, इनके कहने पर छोड़ दी थी जिद

बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान हमेशा ही एक दूसरे के लिए खड़े नजर आए है। मुश्किल से मुश्किल वक्त में इन दोनों ने एक दूसरे का साथ नही छोड़ा। जब इन दोनों के परिवार को मदद की जरूरत पड़ी है तब भीड़ से निकलकड मदद का हाथ

एक दूसरे के लिए इन्होंने ही बढ़ाया है लेकिन एक वक्त इन दोनों के बीच ऐसा भी वाकिया आया था दोनों के बीच नफरत की दीवार खड़ी हो गया थी लेकिन यह दोनों दीवार कुछ ही सालो के बाद टूट गई।अब आप इस बात के सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी वह कौन सी चीज है

जिसे सलमानआसनी से खरीद नही सकते। आपको बता दे कि वो जान से ज्यादा अजीज चीज है। शाहरुख खान का घर मन्नत था।मन्नत ही वह चीज है जो सिर्फ शाहरुख खान के पास है। इसी मन्नत को सलमान पाना चाहते थे लेकिन उनके पिता सलीम खान के एक कहने पर सलमान खान ने अपनी यह जिद छोड़ दी।

दरअसल हुआ यूं था कि सलमान ने इन्टरवू में कहा था कि शाहरूख का बंगला कभी वह खरीदने जाने वाले थे लेकिन उनके पिता सलीम खान ने उन्हें मनाग कर दिया था। जिसके बाद इस जिद को सलमान खान ने इसको छोड़ दिया।

लेकिन इस आशियाने को पाने की आस सलमान के दिल मे आज भी है। बता दे कि सलमान और शाहरूख ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

Leave a Comment

close