सिवान में ओसामा का जोरदार स्वागत, शहाबुद्दीन के घर पहुंचे विधायक और मंत्री, ओसामा और हिना ने नहीं की मुलाकात

बाहु’ब’ली नेता सिवा’न के पूर्व सांसद शाह’बुद्दीन का बीते दिनों ही नि’ध’न हो गया है। शा’हबु’द्दीन का इ’ला’ज दिल्ली के दी’नदयाल उपाध्याय में चल रहा था। उनके अं’ति’म सं’स्का’र के बाद उनके बेटे ओसामा शहाब जब अपने गांव प्रतापपुर पहुँचे तो जहां उन्हें सा’त्वना देंने के लिए लो’गो की भी’ड़ उ’म’ड़ पड़ी।

लेकिन ओसामा के पहुँचने के बाद पूर्व मंत्री औरराजद के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी भी प्रतापपुर पहुँचे थे।बता दे कि विधायक ने ओसामा से करीब आधे घण्टे तक बातचीत भी की ।शाहबुद्दीन की पत्नी हिना शहा’ब से बिना मि’ले ही वापस चले गए।

shahabuddin son osama

प्रतापपुर पहुचने पर पता चला कि दिल्ली मेंजब शहबूद्दीन का नि’ध’न हुआ तो उनका बेटा ओसामा अकेले ही अंति’म संस्का’र से जु’ड़े और को’र्ट के चक्क’र भी लगता रहा। सिवान के एक भी विधा’यक दिल्ली नही गए थे। इनके न’ही जाने की चर्चा की इला’के में भी होती रही है।

इस बात को भी कहा जारहा है कि सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी और रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव के दिल्ली नही जाने से भी शाहबुद्दीन की पत्नी हिना शहा’ब ना’राज है। इसलिए वो किसी से भी मिलना नही चाहती है।शाहबुद्दीन के शव को दिल्ली के आईटीओ क’ब्रि’स्तान में ही सुपु’र्द ए खाक किया गया है।

shahabuddin son osama

बता दे कि उनके सु’पुर्द खा’क को लेकर ऑल इंडिया मस्जिस ए एतेहादुल मुस्लेमीन के सांसद अस्सुदीन ओवेसी ने भी कहा था कि जब उनकी परिवार उनको सिवा’न के लिए कह रहा है तो दिल्ली में क्यो उनको सुपु’र्द खा’क किया जा रहा है।

Leave a Comment