शाहिद अफरीदी बोले- जोड़िया जन्नत से बनती है, ससुर के टवीट पर शाहीन का जवाब- अल्लाह सभी के …

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टीम के पूर्व कप्तान शहिद अफरीदी के रिश्तेदार होने जा रहे है। शाहीन की शादी शाहिद अफरीदी के बेटी से होने जा रही है । शाहिद अफरीदी ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके कही है।

शाहिद अफरीदी ने कहा है कि शाहीन के परिवार ने औपचारिक तोर पर उनकी बेटीसे शादी के लिए सम्पर्क भी किया था।शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके लिखा है कि जोड़ियां जन्नत से बनती है। अगर अल्लाह ने चाहा है तो दोनों मिलेंग। शाहीन लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे।

shaheen afridi news 2021

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट के बाद शाहीन अफरीदी ने री ट्वीट करते हुए लिखा है कि लाला आपकी दुआओं के लिए बहुत बहुत शुक्रिया है। अल्लाहसभी की चीजो को आसान भी बनाए।आपको बता दे किशाहीन की शादी शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी से होने जा रही है।

जिनका नाम अक्सा है। जिनका जन्म 15 दिसम्बर 2001 को हुआ था।बता दे कि शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां है। उन्हीने पिछके साल फरवरी में 1 बेटी को जन्मदिया था। शाहिद अफरीदी ने अपने छोटी बेटी के साथ इंस्ट्राग्राम पर भी फ़ोटो को शेयर भी किया है।

shaheen afridi

शाहिद अफरीदी भी एक तेज गेंदबाज है। शाहिद अफरीदी को बूम बूम को नाम से जाना जाता है। ये पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके है।

Leave a Comment