तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद, पूर्व कप्तान ने की पुष्टि

बीते कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाक शाहीन अफरीदी पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी वे दामाद बनने वाले है असल मे यह बात बिल्कुल सच भी है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा की शाहीन से सगाई भी हो होने वाली है।

काफी वक्त पहले एक न्यूज चैनल के बताया था को शाहीन के पिता ने शहिद अफरीदी के घर पर इनके रिश्ते का प्रस्ताव भी भेजा था जिसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया था। लेकिन इन दोनों की शादी 2साल बाद होगी। इन सब अटकलों के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने बड़ा एलान भी किया है।

shaheen shah afridi shahid afridi

उन्हीने दोनो परिवारों के इस रिश्तों को आगे बढाने का फैसला भी किया है। इस एलान के साथ ही उन्होंने इस बात को साफ कहा है कि इससे पहले उनका शाहीन के साथ उनकी बेटी का कोई रिश्ता नही था। उन्होंने बताया कि दोनों परिवार अलग अलग जनजातीय में से है।

शाहिद अफरीदी ने बताया है कि शाहीन के घर वाले मेरी बेटी अक्सा को अपनी बहू बनानां चाहते है।Geo Tv से बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा है कि हम अफरीदी की 8 जंनजाति है। शाहीन और हम अलग अलग जंनजाति से है। शादी की तारीख के बारे में पूर्व कप्तान ने कहा कि दोनो इस समय अपने

shaheen shah afridi shahid afridi

करियर पर ध्यान लगा रहे है। उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी बेटी डॉक्टर बनने की राह पर है और अभी तक इस बारे में फैसला नही लिया गया है कि वो अपनी पढ़ाई पाकिस्तान में करना चाहती है उन फिर इंग्लैंड में करना चाहती है।

Leave a Comment