शाहरुख खान को बर्थडे से पहले मिली बड़ी खुशख़बरी, फैंस बोले- सबसे नायाब तोहफा

काफी लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान अपने घर पर पहुच गए है। क्रू’ज ड्र’ग्स के’स में फं’से आर्यन खान आर्थर रोड से रिहाई मिलने के बाद शाहरुख खान के बॉ’डीगा’र्ड रवि उन्हें लेने भी पहुँचे थे। आर्यन जब अपने घर मन्नत तक पहुँच गए है।

उनके फैं’स मन्न’त के बाहर उनकी राह तक रहे थे। जिन्होंने ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत भी किया है। आर्यन का परिवार उनके घर वायस आने सेबहुत ही ज्यादा खुश है। बता। दे कि मुम्बई के स्पेशल NDPS ने अचित कुमार नाम के शख्स को जमा’नत दे दी है। अचित का नाम आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने भी बताया था।

shahrukh khan birthday

आर्यन की घर वापसी ने बोलीवयड का दिल खुश भी कर दिया है। बॉलीवुड के सेलेब्स ट्वीट कर अपनी खुशी भी जता रहे है।उर्मिला मातोंडकर ने तिवित कर शाहरुख खान को बधाई भी दी है।आज’तक से बात’चीत में जे’ल अधिका’रियों ने

बताया है कि आर्यन की रिहाई की प्रकिर्या खत्म भी हो चुकी है।आ’र्थर रो’ड से ही आ’र्यन को लेने के लिए शाहरुख के घर से गाड़ियों का काफिला भी गया था। बता दे कि आर्यन के कई फैंस भी उनके लिए पलके बि’छाए हुए बैठे है

shahrukh khan birthday

फैंस ने आर्य’न की स्पो’र्ट में भी बैनर लिए खड़े है। फेन्स ने आर्यन की मन्नत वा’पसी पर भी तहे’दिल से स्वा’गत भी किया है। वो Stay Strong Prience Aryan का बैनर लिए आर्य’न की वाप’सी का इंतजार भी कर रहे है।

Leave a Comment

close