शाहरुख खान दिल्ली कब्रिस्तान में आकर हमेशा पढ़ते है अपनी अम्मी-अब्बू की कब्र पर फातिहा, भावुक तस्वीरें देखिए

बॉलीवुड अभिनेता शा’हरुख खा’न अक्सर अपनी अम्मी पापा को याद करके भावुक हो जाते है। शाहरु’ख खा’न की कई अरबो की प्रोप’र्टी भी है लेकिन कहते है दुनिया मे अगर माँ बाप होते है सब कुछ बे’कार लगता है। अगर दुनिया मे माँ बाप न’ही है तो करो’ड़ो की प्रॉ’पर्टी होने के बाद भी अ’पना म’न न’ही लगता है।

शाह’रुख खान को एक जगह बहुत ज्यादा पसंद है वो जब भी दिल्ली आते है तो अपने माँ पा’पा से मिलने के लिए कब्रि’स्तान ज’रूर जाते है। कुछ इस तरह की फ़ोटो शाहरुख खान की सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। जो काफी तेजी से वा’यर’ल भी हो रही है।शाहरु’ख खान कई बार अपने इंट’रव्यू में कह चुके है

shahrukh khan delhi

कि वो इस तरह अपने माता पिता की क’ब्र पर जाकर इबा’दत करते है। इस फोटो में शाहरू”ख खान सज’दा करते हुए दिख रहे है। इंस्टा’ग्राम पर उनकी यह फोटो काफी ते’जी से वाय’रल भी हो रही है।आपको बात दे कि शाहरु’खखा’न ने अपनेक इंटर’व्यू में कहा था कि मैं जब भी दि’ल्ली जाता हूं तो मेरे सबसे पहले

ख्याल आता है कि मैं अपने अ’म्मी और अ’ब्बू के यहां पर जाऊँ। लोग मुझसे कहते है कि अब मैं दि’ल्ली वाला नही हूं लेकिन मैं उन्हें कैसे समझाऊं कि मैं दिल्ली को और दि’ल्ली मुझे नही छोड़ सकती है। क्योकि मेरे अम्मी और अ’ब्बू यहां पर है।शा’हरुख खा’न के पिता का नाम मीर ताज मो’हम्मद खान था।

shahrukh khan delhi

वो एक स्वतं’त्रता सैना’नी होनेके साथ साथ ही एक चीफ इंजी’नियर भी थे। जब शाह’रुख कॉलेज में पढ़ाई करते थे उसी समय उनके पि’ता का कैं’सर की वजह से नि’ध’न हो गया था। वही उनकी अम्मी का नाम लती’फ फ़ाति’मा है। उनकी माँ का इं’तका’ल साल 1990 में हुआ था।

Leave a Comment