शाहरुख खान का वीडियो वायरल, बोले- मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर सकता है

बॉलीवुड सुपर स्टार shahrukh khan ने हाल ही में अपने बेटे आर्यन खान से जे’ल में मिलने भी गए थे। उनकी तसवीरे और वीडियो भी काफी ज्यादा वा’यरल भी हो रहे है। SRK के बेटे आर्यन खा’न को ड्र’ग्स के मामले में गि’र’फ्तार भी किया गया है। आर्यन खान के द्वारा NCB एक रे’व पा’र्टी से 2 अक्टूबर को गि’रफ्ता’र भी किया गया है।

आर्यन खान के मामले मेंबीच शहरुख़ खान का एक पुराण वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में SRK को अपने ड’र का खुलासा करते हुए भी सुना जा सकता है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने कहा मेरा नाम उनकी जिंदगी भी ख’राब भी कर सकता है।

shahrukh khan family photo

मैं ऐसा बिल्कुल भी नही चाहता हूं कि ऐसा हो।हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के मुताबिक साल 2008 में एक जर्मन टीवी चेनल के साथ इंटरव्यू में शाहरुख खान अप नी पॉपुलैरिटी और उनके बच्चों पर पड़ सकने वाले इसके दु’ष्प्रभ’वो को लेकर बात करते नजर भी आए थे।

शाहरुख खान ने कहा है कि मेरे परिवार को लेकर मेरा सबसे बड़ा ड’र खा’सतौर पर मेरे बच्चों को लेकर यह है कि वो मेरी परछाई के बिनाभी रह भी पाए।शाह रुख ने कहा है कि मेरा सबसे बड़ा डर मेरे फेम का उन पर असर भी है। मैं इस बात को नही चाहता हूं कि वो कभी भी झ’ग’ड़ा करें कि और कहे कि मैं

shahrukh khan family photo

अपने पिता से बेहतर भी हूं। मैं नही चाहता हूं वो कभी भी पूरी तरह मेरे फेम के द्वारा नि’गल लिया जाए और इस बात कोसोचे कि उन्हें कुछ करने की जरूयत भी नही है। क्योकि वो मेरे बच्चे है।

Leave a Comment

close