शाहरुख़ खान को एक शर्त मानने के बाद मिला था टीवी शो के जरिए करियर का पहला ब्रेक, न चाहते हुए भी माननी पड़ी थी उन्हें बात

बॉलीवुड में मशहूर किंग ऑफ रोमांस के नाम से शाहरु’ख खान के आज क’रोड़ो चाहने वाले फैन्स है। उनके न सिर्फ भारत मे है बल्कि विदेशों में उनके करोड़ो फैंस है। फ़िल्म जीरो के बाद भले ही शाह’रुख खान किसी फिल्म में नजर नही आए हो लेकिन उनके फैन्स उनकी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार करते है।

वही हम सब जानते है कि शाहरुख खान ने बिना किसी गॉ’डफादर के फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी मे’हनत के दम पर कामयाबी को हासिल किया है।शाहरुख ने टीवी सीरियल फौजी से अपने करियर को शुरू किया। शाहरुख खान इससे पहले साल 1988 में आए टीवी सीरि’यल दिल दरिया में नजर आ चुके थे।

इस शो में रोल देने के लिए शो के मेकर लेख टण्डन ने उनके सामने एक शर्त को रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने शाहरुख ने उनके लम्बे बाल कटवाने के लिए कहा था और शाहरुख को अपने बालों से बहुत प्यार था। हालांकि शाहरुख ने

दुखी मन से मेकर की इस शर्त को मानना पड़ा और बाल को कटवा दिए। वही बात की जाए तो शाहरुख खान को टीवी सी’रियल फौजी से अपने पह’चान मिली।जिसके बाद किंग खान ने मुम्बई का रुख किया और उसके बाद उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नही देखा।

आज शहरुख खान जिस बुलंदियों पर है वहां पहुँचने का सपना हर एक्टर देखता है। शाहरुख खान जल्द ही फ़िल्म पठान में जॉन इब्रा’हिम और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

Leave a Comment

close