शाहरूख खान ने फिर पलटा मैच, इस बार तुफान में उड़ी मुंबई की टीम, करोड़ो में बिकने के लिए तैयार

भारत का घरेलु एक दिवसीय टुर्नामनेट में विजय हजारे ट्रॉफी खेला जा रहा है। बीते दिनों ही एलीट ग्रुप बी में तमिलनाडु और मुम्बई के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें तमिलनाडु ने जीत को दर्ज कियालेकिन इस मुकाबले की खास बात रही। शाहरुख खान की पारी ने शानदार प्रदर्शन किया।

इस पारी के दौरान शाहरुख खान ने 5 छक्के भी लगाए। यह पहला मौका नही है जब तमिलनाडु के शाहरुख खान ने अपनी बल्लेबाजी से मैच का रुख मोड़ा है। अभी कुछ ही दिनों पहले शाहरुख खान ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में कर्नाटक के खि’ला’फ आ’खरी

shahrukh khan ipl player 2021

गेंदपर छक्का लगाकर अपनी टीम को जिताया था। इसके बाद अब विजय हजारे ट्रॉफी जो कि 50 ओवर का होता है। शाहरुख ने एक बार फिर से बल्ले से तबाही मचा दी है। मैच की बातकी जाए तो सेंट जेवियर कॉलेज ग्राउंड, तिरुवनंतपुरम में मुम्बई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

तमिलनाडु ने अच्छी शुरुआत की :- सलामी बल्लेबाजो ने पहले विकेट के लिव 43 रन जोड़े, इसके बाद विकेट के गिरनेका सिलसिला जारी रहा। 38 वे ओवर में तमिलनाडु के स्कोर 179-5 था। दिनेश कार्तिक उस वक्त आउट हुए थे। 7 वे नम्बर पर बलेलबाजी करने आए शाहरुख खान ने अपने इरादे को स्पष्ठ कर दिया।

shahrukh khan ipl player 2021

उन्होंने आते ही अपने शॉट्स खेलने शुरु किए शाहरुख ने बिल्कुल बेखोफ होकर बल्लेबाजी की। उन्होंने मात्र 35 गेंदों में 66 रन बना डाले है। जिससे मैच का रुख ही बदल गया। अपनी इस पारी के दौरान शाहरुख खान ने 6 चौके और 5 छक्के जड़ दिए। शाहरुख की इस पारी की बदौलत तमिलनाडु ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 290 रन बनाए।

Leave a Comment

close