बादशाह शाहरुख के बेटे ‘आर्यन खान’ तख्त से करेगें डेब्यू , अमेरिका में ..

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की ही तरह उनके बेटे आर्यन खा न भी बहुत लोकप्रिय है। सोशल साईट पर उनके फैंस उन्हें बॉलीवुड में एन्ट्री को लि ए कई बार इच्छा जता चुके है। अब ऐसे में एक बात सामने आ रही है कि आर्यन ज ल्द ही किसी फिल्म में डेब्यु कर सकते है। उनकी पहली फिल्म डेब्यू के लिए काफी लोग एक्साईटेड भी है। बता दे,फिल्म इंडस्ट्री में आर्यन का सफर जल्द ही शुरु होने वाला है।

वह अपने दोस्त करण जौहर की फिल्म तख्त से शुरु होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुता बिक आर्यन खान करण जौहर की फिल्म तख्त से अपना कैरियर शुरु करेगें। शाह रु ख खान अपने बेटे आर्यन खान के फिल्मी केरियर के बारे में पहले ही बता चुके है। उन्होनें कहा है कि आर्यन फिल्म में बतौर हीरो काम नहीं करना चाहिए बल्कि वह फिल्में बनाने का प्लान बना रहे है।

उन्होनें कहा कि आर्यन फिल्मी इन्डस्ट्री में अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई भी कर रहे है। खबरों की माने तो आर्यन खान बतौर तख्त के असिसटेंट डायरेक्ट डेब्यू कर रहे है।करण जौहर की यह फिल्म मुगल एरा की कहानी बता रही है। यह फिल्म 2020 में रिलीज में होगी। इसमें करीना कपूर खान,रणवीर सिंह,जाह्रवी कपुर,विका कौशल,अनिल कपुर और भूमि पेडनेमकर शामिल है।

Leave a Comment

close