शाहरुख खान यूरोप में करेंगे पठान की शूटिंग, सलमान खान भी होंगे साथ

को’रो’ना महा’मा’री के चलते मु’म्ब समेत भारत के कई राज्यो में शू’टिं’ग पर पा’बं’दी भी लगी हुई है। वही कुछ दे’शो’ में को’रो’ना से थो’ड़ी राहत मि’लने की खब’र से फि’ल्मो की शू’टिंग पर भी ‘छू’ट मिलती हुई नज’र आ रही है। जिसमे यूरो’प दे’श भी शा’मिल है।

चर्चा है कि शा’हरुख खान की फ़िल्म पठान की शूटिंग भी यूरो’प में की जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग के लिए भी शाहरुख खान यूरोप जाएंगे। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुतबिल सिध्दार्थ आनन्द निर्देशन और आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन तले बन रही फ़िल्म पठान के कुछ हिस्से की भी शूटिंग।

shahrukh khan pathan film

यूरोप में ही कि जाएगी इसके लिए शाहरुख तो जाएगे ही इसके साथ ही सलमान खान भी अपने कैमियो अपीयरेंस सीन की शूटिंग के लिए यूरोप भी रवाना होंगे। यह एक शेड्यूल लम्बे भी होने वाला है। फिलहाल इस सूचना की बारे में कोई आधिकारिक सूचना भी नही आई है।

बता दे कि शाहरुख खान की यह कमबैक मूवी है। उन्हें पिछली बार 2018 में फ़िल्म जीरो में देखा गया था। अब वो 2 साल के समय के बाद शाहरुख खान पठान से दमदार वापसी के लिए तैयार भी है। इस फ़िल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण,

shahrukh khan pathan film

जॉन इब्राहिम भी अहम भूमिका निभते हुए नजर आएंगे। इस फ़िल्म में सलमान खान केमियो रोल में दिखाई डेंगे। इसके अलावा इस बात की खबर सामबे आई है कि शाहरुख तमिल के डायरेकर के साथ भी काम करने वाले है।

Leave a Comment