करोड़ो कमाने वाले सेलेब्स ने कभी सड़कों पर खाए थे धक्के! ‘शाहरुख से लेकर आमिर’ की पहली सैलरी करेगी हैरान

बॉलीवुड के बड़े सितारे जिनकी आज अरबों-खरबों में इनकम है। उनकी पहलीं सेलरी को जानकर आप हैरान हो जाएंगे। शाहरुख़ खान से लेकर प्रियंका की पहलीं सैलरी के बारे में हम आपको बताते है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि shahrukh khan की पहलीं सैलरी सिर्फ 50 रुपए थी। शाहरुख ने पंकज उदास के

कोन सर्ट में लोगो को कुर्सियां पर बैठाने तक का काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख़ एक प्रोजेक्ट के लिए 100 करोड़ तक कि फीस लेते है। वही बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनलिस्ट आमिर खान की पहलीं सेलरी 11 हजार रुपए थी। उन्हें यह पेमेंट कयामत से कयामत तक फ़िल्म के लिए मिली थी।

रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक्टर अब 50 से 70 करोड़ एक फ़िल्म के लिए लेते है। अभिताभ बच्चन की पहलीं सैलरी 500 रुपए थी। अभिताभ बच्चन की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दे अभिताभ एक प्रोजेक्ट के लिए 15 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करते है।

प्रियंका चोपड़ा की पहलीं सैलरी 5 हजार रुपए थी। रिपोर्ट के मुताबिक अब एक एक्ट्रेस 22 करोड़ रुपए एक फ़िल्म के लिए लेती है। अक्षय कुमार ने एक शेफ और वेटर की तरह बैंकॉक के होटल में काम किया है। इसके बाद आज वह इतने बड़े सितारे बयँ गए है।

अक्षय की पहलीं सैलरी सिर्फ1500 रुपए थी। अब यह एक्ट्रेज़ एक फ़िल्म के लिए 120 करोड़ रुपए चार्ज करते है। जो काफी ज्यादा है। बता दे कि इन बॉलीवुड सितारों ने पहलीं बहुत कम पैसे चार्ज करके काम किया लेकिन आज वह करोड़पति बन गए है।

Leave a Comment

close