रिलीज से पहले ही 200 करोड़ में बिकी शाहरुख खान की ‘पठान’ और सलमान की ‘टाइगर 3’

शाहरुख खान और सलमान खान हमेधा ही चर्चाओं में रहते है। दोनों सितारों की आने वाले दिनों बड़ी फिल्म भी रिलीज होने वाली है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा शहरुख़ खान की फ़िल्म पठान और सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर भी है। अब दोनों फिल्मों को लेकर इस बात की खबर है

कि रिलीज होने से पहले ही उनकी दोनों फ़िल्म 200 करोड़ रुपए में बिक चुकी है। यह शाहरुख खान और सलमान खान का स्टारडम ही है कि रिलीज से पहले ही दोनों फिल्में करोड रुओए भी कमा रही है। जब उनकी फिल्में रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड भी पूरी तरह से तोड़ देती है।

shahrukh khan salman khan films pathan and tiger 3

शाहरुख और सलमान खान की फिल्मो को लेकर यह जनकरी लेटस ओटीटी ग्लोबल ने ट्वीट करके भी दी है। इस ट्वीट ने लिखा है कि अमेजन प्राइम वीडियो ने पठान और टाइगर 3 के पोस्ट थिएटिकल स्टीरिमिग के अधिकर को भी प्राप्त कर लिया है। अमेजन ने दो मेगा बजट एक्शन थिलर के

लिए यश राज फिल्म्स के साथ ही 8 सप्ताह की विन्फो भी डील की है। लेटस ओटीटी ग्लोबल ने इस तरह फ़िल्म की रिलीज से पहले की कमाई की जनाकारी भी दी है। मतलब यह है कि थिएटर में रिलीज होने के बाद यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी प्रसारित होगी।

shahrukh khan salman khan films pathan and tiger 3

आपको बता दे कि शहरुख खान की फ़िल्म पठान की शूटिंग सेट से कई तसवीर बीते दिनों भी वा’यर’ल हुई थी । फ़िल्म के लिए किंग खान ने अपने लुक में भी काफी ज्यादा बदलाव किया है।

Leave a Comment

close