आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर शाहरुख खान ने तमिलनाडु ने बनाया चैम्पियन, खुशी से झूम उठे खिलाड़ी, देखें वीडियो

तमिलनाडु ने कर्नाटक को 4 विकट से हराकर रिकॉर्ड बनाकर तीसरी बार सैयद मुश्ताक अली टी 20 टूर्नामेंट को जीत भी लिया है। इस टूर्नामेंट और मैच के हीरो शाहरुख़ खान रहे जिन्होंने तमिलनाडु को ट्राफी जिताकर एक बाद फिर अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया। इस मैच में कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन भी बनाए थे।

इसके बाद इसके जवाब में तमिलनाडु ने आखिरी गेंद पर जीत को दर्ज भी किया है। तमिलनाडु के आख़िरी गेंद पर जीत के लिए 5 रन की भी दरकार थी। इसके बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज ने डीप स्कपेयर लेग से ऊपर से छक्के के जड़ को टीम को चैम्पियन भी बनाया है। इसके बाद शाहरुख खान ने

डगआउट की तरफ दौड़ भी लगाई है। उसके बाद कप्तान विजय शंकर के साथ साथी ख़िलाडी मैदान पर ही जीत के जश्न में उछलने भी लगी और उन्होंने शाहरुख खान को गले भी लगा लिया। तमिलनाडु के लिए खेल रहे शाहरूख खान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुने गए है।

उन्होंने सैयद मुश्ताक अली टॉफी टूर्नामेंट के फाइनल में 15 गेंद पर नाबाद 33 रन की पारी भी खेली। इस पारी में उन्होंने 3 छक्का और 1 चौका भी उन्होंने भी जड़ा है। आईपीएल 2022 से पहले तमिलनाडु के इस बल्लेबाज की इस

पाए को देखकर उनकी आईपीएल फ्रेंचाईची पँजाबी किंग्स जरूर खुश भी होगी। शाहरुख़ ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में 157से ज्यादा के स्ट्राइक रेत से 8 मैच में 101 रन भी बनाए है। उन्होंने 5 चौके और7 छक्के भी जमाए है।

Leave a Comment

close