शहनाज़ गिल के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बोले- अब भगवान की तरह भाई तेरी पूजा करूंगा ……..

बिग बॉस के विनर और टीवी सीरियल के बेस्ट रोल निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर को हा’र्ट अ’टैक की वज’ह से नि’ध’न हो गया है। लेकिन उनके फैंस आज भी उनको याद कर रहे है। सो’श’ल मी’डि’या पर भी उनकी पुरानी वीडि’यो को देखा जा सकता है। सि’लि’ब्रिटी भी उनको याद कर रहे है।

बॉलीवुड एक्टर विद्दुत जामवाल ने भी शुक्ला को याद किया है। तो वह अब शह’नाज गि’ल के भाई शह’बाज बदेशा ने भी शुक्ला को याद किया है।सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए शह’नाज गि’ल के भाई शह’बाज बदेशा ने लिखा है कि हर दिल अजी’ज है शेर। इस तरह उन्होंने सि’द्धार्थ शुक्ला की

Shehnaaz Gill brother Sidharth Shukla

एक फोटो शेयर की है जिसमे वह बि’ग बॉस 13 के विजेता की ट्रॉ’फी लेकर भी खड़े है।आपको बता दे कि शह’बाज ‘शुक्ला ने सि’द्धार्थ शु’क्ला को याद करते हुए इससे पहले भी एक पोस्ट को शेयर भी किया था। आंखों से है दूर पर दिल के बहुत ही करी’ब है।

अब भग’वान को तरह सिद्धा’र्थ भा’ई की भी पूजा करूंगा। अब यह मेरा नसी’ब है। इस तरह वह लगा’तार सि’द्धार्थ को मिस भी कर रहे है। उनके अंति’म विदाई पर शहबाज भी मौजूद थे। इसकेअलावा भी बता दे कि बिग बॉस 12 के कप’ल को एं’ट्री करने वाली

Shehnaaz Gill brother Sidharth Shukla

जस’लीन मै’थुन भी अस्पता’ल में भर्ती है। वह शु’क्ला के निध’न से लजे सदमे की वजह से अ’स्पताल में भी है। इस वीडि’यो में उनको बे’ड पर देखा भी जा सकता है और उनके ‘ड्रिप भी लगे हुए है।

Leave a Comment