शोएब अख्तर को महंगा पड़ेगा लाइव शो को छोड़कर जाना, हर्जाने के तौर पर 10 करोड़ …

पा’कि’स्तान के टीवी चैनलों ने शोएब अख्तर को 10 करोड़ रुपए हर्जाने का नो’टिस भी भेजा है। ला’इव शो में पी’टीवी से इस्तीफे की घोषणा करने की वजह से उन्हें यह नो’टिस भी थमाया भी गया है । नो’टिस में कहा गया है कि क्लोज 22 के मुताबिक दोनों

पक्षो के तीन महीने की लिखित नोटिस या फिर उसके बदले भुगतान करके अपने सम’झौते को समाप्त करने का अधिकार भी होता है जबकि शोएब अख्तर ने बीते महीनों को अचानक ही ऑफ ईयर इस्ती’फा दे दिया।इस कारण पीटीवी को भारी वित्ती’य नु’कसा’न भी हुआ है।

नोटिस में कहा गया है कि अगर अख्तर हर्जा’ने की राशि नही देते है तो पीटीवी अख्तर के खि’ला’फ का’नू’नी का’र्य’वाही शुरू करने के अपने अधिकर को सुर’क्षित भी रखता है। नोटिस के मुताबिक टी 20 विर्ल्ड कप टेलि’कास्ट के दौरान शोएब अख्तर पीटी’वी प्र’बन्ध को बिना सूच’ना दिए दुबई से चले भी गए है।

भरतीय क्रिकेकर हरभजन सिंह के साथ एक भार’तीय चैन’ल पर दिखाई भी दिए है। इस वजह से भी पी’टीवी को काफी नुक’सान भी हुआ है। अख्तर ने इस नोटस के जवाब में ट्विटर पर प्रति’किर्या दी है। उन्होंने लिखा है कि मैं निरा’श हूँ।

जब मैं पीटी’वी के लिए काम भी कर रहा है । बता दे कि पा’कि’स्तान और न्यूजीलैंड के बाद पीटीवी का क्रिकेट शो जेम ऑन है का टेली’कास्ट हो रहा था।इस दौरान एंकर नोमान निया’ज के स’वाल को अ’ख्तर ने नज’रअंदा’ज कर दिया।

Leave a Comment

close