रमजान में शोएब इब्राहिम बने मजदूरों के लिए मसीहा, पत्नी दीपिका को हुआ शोएब पर नाज, बोली- अल्लाह ..

Corona का क’ह’र अब दु’गु’ना हो गया है। रोजाना लाखो लोगो कि मौत इसकी चपेट में आने से है रही है। इस म’हा’मा’री के वजह से महारा’ष्ट्र mai 1 मई तक का लोक डा’उन है और हर तरह कि फिल्मी शूटिंग को भी ब’न्द किया गया है। दिल्ली में भी LOCK डाउ’न को बड़ा दिया गया है ।

इस मु’श्कि’ल हाला’तो कि मा’र दि’हाड़ी मजदूरी पर भी पड़ रही हैं। इसी बीच पॉपुलर टीवी स्टार शोएब इब्राहिम भी लोगो कि मदद के रहे हैं। उन्होंने तय किया है कि को दिहा’ड़ी म’जदू’रो को रोजाना एक वक्त का खाना भी खिलाएंगे। शो’एब इब्रा’हिम ने इस काम को शुरू भी कर दिया है ।

Shoaib Ibrahim

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

बता दे की उन्होंने इस बात कि जानकारी अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट प्र भी शेयर कि हैं।इस वीडि’यो मे शो’एब इब्रा’हिम कह रहे हैं कि मैने यह सोचा है कि इंशाअ’ल्लाह आज से मैं हर एक टाइम का खाना 200 लोगो को खि’लाऊंगा। जो चीज मै कर सकता हूं , वो मै करने कि भी को’शिश कर रहा हूं।

मुझे इस काम में आप लोगो कि दुआए चाहिए।इसके अलावा भी ‘शोए’ब इब्रा’हिम ने उन लोगो से अपील कि है जो मदद करने कें काबिल है। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोग मदद करने के लिए जरूर सामने आए। शोएब इब्राहिम कें कई फैन्स सो’शल मी’डिया पर उनकी तारीफ कर रहे है।

Shoaib Ibrahim

इस बात को कह रहे है कि कई बड़ी हस्तियों को आप से सीखने कि जरुरत है । corona वायरस कि दूसरी लहर ने भारत को प्र’भावि’त किया है। ऑक्सीजन और बेड नहीं मिलने कि वजह से हजा’रों लोगो कि मौ’त हो गई है। भारत कि मदद करने के लिए सउदी अरब ने 80 मीट्रिक टन लि’क्विड ओक्सी’जन को भारत में भेज दिया है।

Leave a Comment

close