शोएब मलिक ने दिलाई पाकिस्तान को जीत, सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर किए मीम्स

बीते दिनों ही ग्रुप 2 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में पाकिस्तान के 5 विकेटी से शानदार जीत को भी हासिल किया ह। पाकिस्तान की जीत में एक बार फिर तेज गेंदबाजों ने कमाल भी कर दिया है। हैरिस रूफ ने 4 विकेट लेकर न्यूजीलैंड को 134 रन पर ही रोक भी दिया है।

इसके बाद पाकिस्तान ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल किया है। पाकिस्तान की और से मोहम्मद रिजवान ने 33 रन बनाए और आसिफ अली ने आखिरी समय मे धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को जीत दिलाने में अहम भूमिका को भी निभाया है। आसिफ अली ने 12 गेंद पर 27 रन की पारी खेली है जिसमे 3 छक्के औ 1 चौके भी लगाए है।

shoaib malik sania mirza

आसिफ ने शोएब के साथ मिलकर तेजी से रन बनाए और आखिर में पाकिस्तान को जीत भी दिलाई है।शोएब ने 20 गेंद पर 26 रन की पारी खेली। आसिफ और मलिक ने छटे विकट के लिए 48रनको पार्टनरशिप कर पाकिस्तान के लिए जीत की नींव भी रखी है। पाकिस्तान की जीत में हैरिस रउफ को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाज भी गया है।

पाकिस्तान की जीत में शोएब मलिक ने भी कमाल किया और अपने अनुभव का इस्तेनल करते हुए क्रीज पर अंत तक भी डटे रहे। वही शोएब मलिक की बीवी सानिया मिर्जा भी मैच देखने के लिए शारजाह क्रिकेट के स्टेडियम में पहुँची थी। सोषक मीडिया पर मैच देखते हुए

shoaib malik sania mirza

सानिया की तस्वीर खूब वायरल भी हो रही है। वही सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर पाकिस्तान की जीत के बाद बहन सानिया को लेकर भी मिमस शेयर किए है। जिसे क्रिकेट फैंस खूब ज्यादा पसंद भी कर रहे है।

Leave a Comment

close