CAA का वि’रोध करने पर सु’शांत सिंह को टीवी शो से नि’काला, बोले-प्र’तिभा बेचता हूँ ज़’मीर नहीं

ना’ग’रि’कता सं’शो’धन का’नून को लेकर देशभर में वि’रो’ध प्रद’र्श’न देखने को मिल रहा है। इस बिल के राज्यसभा में पास होने के बाद जा’मि’या मिलि’या और अ’लीगढ़ मु’स्लिम यू’नि’वर्सिटी ने लगातार वि’रो’ध कर है। बता दे, बीते दिनों दिल्ली पु’लि’स कर्मियों ने छा’त्र और छात्रा’ओं को काबू करने अथवा उन्हें प्रो’टे’स्ट को आगे रो’क’ने के लिए ला’ठीचार्ज और आं’सू गै’स के गो’ले छो’ड़े थे। जा’मि’या में ला’ठी’चा’र्ज के वि’रोध में देश के कई यू’नि’वर्सिटी के छा’त्र सड़’को पर उ’तर आए है।

मुम्बई में भी टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज और आईटीआई के छात्रों ने भी इसका वि’रो’ध किया था।आपको बता दे कि तमाम लोगों के साथ एक्टर सुशांत सिंह भी पहुँचे हैं। सुशांत सिंह ने इस प्रो’टे’स्ट में CAA के खि’लाफ अपनी राय रखी थी। बता दे कि CAA प्रो’टे’स्ट का हिस्सा बनने के बाद सुशांत को टीवी शो सावधान इंडिया की हो’स्टिं’ग से नि’का’ल दिया गया हैं।

सुशांत Life Ok पर आने वाले शो सावधान इंडिया को पिछले कई सालों से होस्ट करते आ रहे है। सुशांत ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि उन्हें CAA के खि’ला’फ आ’वाज उठाने की स’जा मिल रही है। इनको शो से नि’का’लने जाने की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके स्पो’र्ट में उतर आए है। किसी यूजर्स ने लिखा है कि इस देश मे स’च बोलने का यही अं’जाम होता है।

किसी दूसरे यूजर्स ने लिखा है कि इतिहास ग’वाह रहेगा जब हर कोई जी हु’जूरी में लगा है आपने स’च बोलने का साहस दिखाया।बता दे कि सुशांत सिंह ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’, ‘सत्या’,’दम’, ‘लिबिस्टिक अंडर माई बुर्का’ , ‘हेड स्टोरी 2’, जैसी फिल्मो में नजर आ चुके हैं। सुशांत सिंह को उनकी एक्टिंग के लिए कई तरह के अवॉर्ड्स से नवाजा भी जा चुका है। बता दे, इस कानून के खि’ला’फ प्र’द’र्शन जारी है।

इस का’नून को लेकर वि’प’क्षी नेता ए’कजुट है तो वही दूसरी और बी’जेपी की सह’योगी पा’र्टी शिरोम’णि अ’काली द’ल और बी’डी ने यू-टर्न ले लिया है । बता दे, इस कानू’न के वि’रो’ध में बी’जेडी ए’मपी ने कहा कि वो अप’ने डॉ’क्यू’मेंट ज’मा न’ही क’रा’एंगे । इसके अलावा सपा , बसपा सहित कई छेत्रिय पार्टी ने भी वि’रोध किया है।

Leave a Comment

close