मशहूर अभिनेत्री ने कुबूल किया इस्लाम, कहा- कुरान में ….

दक्षिण भारतीय फिल्मो में काम करने वाली फेमस एक्ट्रेज़ मोनिका सिल्थी ने इ’स्ला’म ध’र्म को कुबुल कर लिया है। यह एक ऐसी अभिनेत्रीयो में से एक है जिन्हें हमेशा सिर्फ यही लगता था कि इ’स्ला’म एक अच्छा धर्म नही है। इसी के चलते इन्होंने इ’स्ला’म को ठीक से समझने के लिए उसे पढ़ने का फैसला लिया।

जब उन्होंने इ’स्ला’म धर्म के बारे में पढ़ा और जाना तो उन्हें इस बात का महसूस हुआ कि यह बात से बिल्कुल ही उलट है जो मैने सुन रखा था। वैसे इस साउथ एक्ट्रेस के इ’स्ला’म ध’र्म को कुबूल करने के बाद कई लोग है’रान होते हुए भी दिख रहे है।

south actress islam news 2021

मोनिका सिलन्थी दक्षिणी भारतीय अभिनेत्री है जो तमिल’नाडु राज्य की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दे कि अभिने’त्री ने इ’स्ला’म ध’र्म’ को कुबूल करने के बाद अपना नाम बदलकर एम जी. रहीमा रख लिया है। मोनिका के

ध’र्म प’रिव’तर्न करने के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा है कि मशहूर संगीतकार ए. आर. रहमान और युवान शंकर के बाद अब एक्ट्रेसमोनिका भी इ’स्ला’म स्वी’कार करने वाले कारवाँ में भी शामिल हो चुकी है।वही मो’निका का यह फैसला हैरान करने वाला है।

south actress islam news 2021

जिससे न सिर्फ उनके फैंस बल्कि हर कोई भी दं’ग रह गया है। दरअसल मोनिका की इ’स्ला’म को लेकर विचारों से भी ज्यादयर लोग वाकिफ है। तमिल फिल्म अजहागी और सिलन्थी से फ़िल्म जगत के प्रसिद्ध हासिल करने वाली मोनिका ने 70 से अधिक फ़िल्म में काम भी कर चुकी है।

Leave a Comment

close