निकाह के बाद शौहर नौकरी करने गया विदेश, फिर बीवी ने कर दिया ऐसा कांड जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद

हर जिले में हर तरह के लोग निवास करते है। आए दिन किसी न किसी माम’ले में नए के’स सु’नने को मिलते है। यूपी के प्रया’ग’राज जिले से भी एक अजीबोगरीब मा’म’ला देखने को मिला है। यूपी के प्रयागराज जिले के धूम’नगं’ज की रहने वाले एक बुजु’र्ग महिला ने

अपनी ब’हू और बहू के मायके परि’वार के लोग पर के’स द’र्ज करवाया है। उस बुजुर्ग महिला ने बहु के खि’ला’फ ग’ह’ने चो’री, अमान्य में ख’यानत, गा’ली ग’लौच और ध’म’की देने के मु’क’द’मा द’र्ज कराया है। पु’लि’स को ब’ताया’ है कि उसकी बहु और उसके घर वाले उसको प्र’ता’ड़ि’त कर रहे है।

story shadi ke baad job news 2021

उस बुजुर्ग का बेटा विदे’श में नोकरी करता है। 21 अक्टूबर 2021 को उंसके बे’टे का नि’का’ह हुआ है। नि’का’ह के कुछ दिनों के बाद ही उस’की ब’हु घर सेअ’चान’क गा’य’ब हो गई।बेटे ने बताया है कि उसकी पत्नी की म’र्जी के खि’ला’फ उस’का नि’का’ह हुआ था।

वह किसी और से प्रे’म करती ह। वहां यहां पर नह रहना चाहती है। उसके जाने के बाद पता चला है कि वह ला’खो रुपए के गहने भी ले गई है। उन्होंने बहू के घर वा’लो से बात भी की है।लेकिन दोनों परि’वा’रों में सुलह नह हो पा रही है।आखिर में”

story shadi ke baad job news 2021

बुजु’र्ग महि’ला का बेटा नोक’री करबे के लिए विदे’श चला गया। अब महि’ला ने उस बात का आ’रो’प लगया है कि उसके बहू के घर वाले न तो गहने वापस कर रहे है न ही वह लौट’ने के लिए तैया’र है।

Leave a Comment

close