‘शाहरुख खान के देश से हो इसलिए भरोसा कर रहा हूँ’, मिस्र में महिला के काम आया SRK का नाम

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भले ही पिछके काफी दिनों से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नही आए लेकिन उनके फैंस दुनिया मे हर जगह है। शा हरुख खान किस तरह पूरी दुनिया मे भारत की पहचान है। इसका एक और उदाहरण अब सामने आया है।

सोशल मीडिया पर एक महिला का ट्वीट काफी ज्यादा वा;यर’ल हो रहा है। जिसने बताया है कि किस तरह से शाहरुख खान की वजह से उनकी बहुत बड़ी मदद हो गई है।अश्विनी देश पांडे नाम की एक महिला ने बताया है कि ट्रेव’ल करने में मिस्र में एजेंट को पैसे ट्रा;न्सफ़र करना था।

उन्होंने कहा पैसे को ट्रा सफ़र करने में काफी दिक्कत आ रही थी। उसने कहा कि आप शाहरुख खान के देश से हो। मैं आप पर यकीन करता हूं। किसी और मामले में ऐसा करता। आप मुझे पैसे बाद में दे देना। उसने आगे कहा शाहरुख खानऔर उसने जो कुछ भी हमे दिया

उसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूँ।एजेंट ने कहा शाहरुख खान किंग है। महिला का यह ट्वीट सो’शल मीडि’या पर काफी वा’यर’ल है। फेन पे’जो पर भी इस ट्वीट को काफी वा’य’रल किया जा रहा है शा हरुख़ के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो किंग खान इससे पहले जीरो फ़िल्म के नजर आए थे।

पिछके काफी वक्त से उनकी फिल्म रिलीज नही हुई है। लगातार ही कई फ़िल्म फ्लॉप फिल्में देने के बाद किंग खान ने थोड़ा ब्रेक लेने का फैसला किया था।अब वह जल्द ही फ़िल्म पठान के जरिये एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे है।

Leave a Comment

close