आह किस्मत : महिला ने जीती 190 करोड़ की लॉटरी, पर जिसमें टिकट रखी थी वो पेंट …

कि’स्मत का कुछ भी नहीं कहा जा सकता है, जब जागती है तो सब कुछ दे जाती है और जब सोई होती है तो बहुत कुछ ले भी जाती है। एक ऐसा ही मामला अमेरिका के केलिफोर्निया से सामने भी आया है। एक महिला के हाथ करोड़ो रुपए की लॉटरी ( SuperLotto Plus ticket) भी लगी थी।

उनकी एक छोटी से गलती की वजह से सब कुछ ब’र्बा’द ही गया।टाइम्स नॉउ की रिपोर्ट के मुताबिक, केलिफोर्निया की एक महिला बीते लम्बे वक्त से लॉटरी भी खरीद रही थी। उन्होके एक लॉटरी ( SuperLotto Plus ticket win ) भी खरीदी जिसमे 26 मिलियन डॉलर का भी इनाम था। भारतिय करेंसी के मुताबिक़ 190 करोड़ रुपए के आसपास है।

SuperLotto Plus ticket

ये लकी टिकट लांसएंजिल्स के एक स्टोर पर बेचा भी गया था। बीते दिनों ही एक महिला स्टोर पर भी पहुँची और उसने इनाम किराशि जीतने का दावा भी किया। स्टोर के कर्मचारी एसपे रंजा हर्नाडिज के मुताबिक महिला का कहना था कि उसने टिकट को खरीदा था और उसका नंबर नॉट भी किया।

इसके बाद वो उसको पेंट की जेब मे रखकर भूल गई। कुछ दिनों के बाद उसने उसी पैंट को लॉन्ड्री में धुलने के लिए देदिया।जिससे वो सारा टिकट खराव भी हो गया।लॉटरी कम्पनी के प्रवक्ता कैथी जॉनसन ने कहा है कि न तो हम महिला

SuperLotto Plus ticket

के दावे को सही मानते है और न ही उसको खारिज करते है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। ऐसा मामला पहली बार हुआ है जब जीते हुए टिकट के खोने का माम’ला सामने आया है।SuperLotto Plus ticket, SuperLotto Plus ticket win, SuperLotto Plus ticket news, SuperLotto Plus ticket 2021

Leave a Comment