जामिया मिलिया के छात्र मोहम्मद बिलाल के नाम बड़ी उपलब्धि, EY कैफटा केस चैम्पियनशिप में मिली कामयाबी

जामिया मिलिया इस्लामिया के एक छात्र मोहम्मद बि’लाल ने तीसरे वर्ष के सेमेस्टर ने अन्स्टर्न एंड यंग EY द्वारा चली प्रतियोगिता में राष्ट्रीय कोपरेट प्रति’स्पर्धा में 2 संस्करण में बेसिकस्ट्रीम की EY केफ्ता कैस चैंपियनशिप 2021 में प्रथम उपविजेता का स्थान को हासिल किया है।

मोहम्मद बिलाल जामिया के एक मात्र छात्र है जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर पूरे भारत मे आयोजित इस प्रतियो’गिता में बेसिक स्ट्री’म की सभी श्रे’णियों में एक स्थान को भी हसिलकिया है। देशभर के3 हजार से भी अधिक स्कूलों में छात्रों ने इवाई केफ्ता केस प्र’तियो’गिता में भाग भी लिया था।

syed bilal jamia student secod winner news 2021

इसमें आइआइटी रुड़की,आईआईएम बेंगलुरू,एलएसआर दिल्ली यूनिवर्सिटी,एन एमएन एस मुम्बई आदि देश केप्रमुख संस्थानी से बड़ी संख्या में भागीदारी भी देखी गई है । इवाई केफ्ता कैस चैम्पि’यनशिप भारत भर में स्नातक और सन्नाकोत्तर दोनों स्तर के छात्रों के लिए

आयोजित एक रा’ष्ट्रीय स्तर की केस स्टडी प्र’तियो’गिता भी है। प्रतिभागियों से अपेक्षा भी की जाती है कि वह डोमेन नाम मे कुशल हो और फिर संगतन और बाजार की स्थितियों के गहन शोध के साथ कार्य भी हो। बता दे कि जा’मिया मि’लिया इ’स्लामिया के कुलपति नजमा अख्तर ने कहा है कि

syed bilal jamia student secod winner news 2021

यूनानी चि’कित्सा एक व्यापक चिकि’त्सा प्रणाली भी है। जो स्वस्थ्य और बी’मा’रि’यों के कई स्थितियों से पुन’र्वास स्वा’स्थ्य देखभाल भी प्रदन करती है। उन्होंने आगे बताया है कि यह जानकर बहुत ही ज्यादा खुशी होती है कि जामिया मिलि’या यूनि’वर्सिटी एक से बढ़कर एक इतिहाज़ भी रच रही है।

Leave a Comment

close