कश्मीर से आया रफ्तार का सौदागर उमरान, सबसे तेज गेंद फेंककर मचाया था धमाल, अब टीम इंडिया में हुई एंट्री

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से भी शुरू हो रही है। इसमी 3 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान भी कर दिया है। इसके अलावा सेलेक्टर्स ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए उन खिलाड़ियों पर दांव भी लगाया है। यो युवा है और आने वाले वर्ल्डकप में भारत के लिए खेल सकते है।

दरअसल न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ अपनी धरती पर 3 मैचों की टी 20 सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया को दिगम्बर में दक्षिण अफ्रीका के दौर भी करना है। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारत को 3टेस्ट,3वनडे और 4 टी 20 इंटरनेशनल मैच भी खेलने है।

team india bcci umran malik

दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए सेलेक्टर्स ने इंडिया ए टीम का एलान किया है। जिसके बाद इसी टी के बेस्ट खिलाड़ियों को भारत की मेन टीम में भी चुना जाएगा। जम्मू और कश्मीर के खतरनाक गेंदबाज उमरान मलिक को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंडिया ए टीम में सेलेक्ट किया गया है।

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंनेतबाही भी मचा दी थी। उमरान मलिक लगातार 150Kmph से ज्यादा की रफ्तार से गेंद भी फेंकते है उमरान ने जब आईपीएल में गेंदबाजी करनी शुरू की तोबड़े से बड़े बल्लेबाज उन्हें खेल नही पाए। उनकी गेंदबाजी को देखकर भी क्रिकेट एक्सपर्ट भी ढं’ग रह जाते है।

team india bcci umran malik

उनके पास 1 लिस्ट ए और 8 टी 20 मैच खेलने का भी तजुर्बा है।कश्मीर से आया रफ्तार का सौदागर उमरान, सबसे तेज गेंद फेंककर मचाया था धमाल, अब टीम इंडिया में हुई एंट्रीकश्मीर से आया रफ्तार का सौदागर उमरान, सबसे तेज गेंद फेंककर मचाया था धमाल, अब टीम इंडिया में हुई एंट्री

Leave a Comment

close