चिकन बिरयानी में नहीं मिला लेग पीस तो, तेलंगाना सरकार से मांगी मदद, ओवैसी बोले- तुरंत ..

देश के अधिकतर हिस्से में बिरया’नी को बहुत पसंद भी करते है। लेकिन बिर’यानी के लिए सियासत तो आपने कही बार देखी होगी लेकिन बिरयानी पर सिया’सत पहली बार हो रही है। बिर’यानी में लेग पीस नहीं आने पर एक शख्स ने पार्टी को जिम्मेदार बता दिया। बता दे, ऐसे ही एक शख्स ने हाल ही में एक बिरयानी का ऑर्डर दिया था।

उस व्यक्ति ने ट्विटर पर शिकायत भी की उन्होंने अपनी शिकायत को अपने ट्वीट में नगर प्रशा’सन मंत्री से मदद भी मांगी थीं। तेलंगाना के मंत्री रामा राव जिन्हें केटीआर के नाम से भी जाना जाता है। वो ट्विटर पर गु’हा’र लगाने लगाने वाले पर तुर’न्त ही अपनी प्रति’किर्या देने के लिए भी जाने जाते है। जब उन्होंने ट्विटर पर इस तरह की शि’काय’त को पढ़ा तो वो खुद भी है’रा’न रह गए।

telangana minister ktr

जिसके बाद से ही लोग इस पर जम’क’र कमेंट कर रहे है। दरअसल तेलंगाना के एक ट्विटर यूजर ने मा’इक्रो ब्लो’गिंग साइ’ट पर जोमै’टो से ऑर्डर की गई बिरयानी और इ’ससे अ’सन्तु’ष्ट होने के बाद शि’काय’त की है।बता दे, ट्विटर यूजर&comment ; THOTAKURIRAGHU1 ने ट्विटर पर अपनि चि’कन बि’रयानी की एक तस्वीर

को पो’स्ट करते हुए लिखा है कि मैन अतिरि’क्त म’साला और लेग पीस के साथ चि’कन बिर’यानी का ऑ’र्डर भी दिया था लेकिन मुझे उसमे से कोई भी नही मिला है। क्या इस तरह से लोगो की सेवा करने का तरीका है। मंत्री से बिरया’नी प्रेमी की अपील से

telangana minister ktr

ट्विटर यूजर्स भी हैरान रह गए है। इस बात पर हैदराबाद के सासंद ASADUDDIN OWAISI ओवेसी ने भी इस बात पर अपनी प्रतिकिर्या दी है।

उन्होंने कहा है कि KTR को यही ज’वाब देना चाहिए कि अभी उनकी टीम कोरो”ना का’ल मे चिकि;त्सा जरू’रतों जैसी ची’जों का जबाव दे रही है।

Leave a Comment