ग’रीबी से निकले ये 3 शख़्स है सो’शल मीडिया के है लोकप्रिय सितारें,नंबर 1 करता है क’रोड़ो की कमाई, 2 मु’स्लि’म …

हमारे देश मे जा जाने कितने बॉलीवुड, टोलीवुड स्टार, सिंगर और टिक टॉक स्टार अपने ब्रांड वेल्यू से ही बड़ी फीस लेकर करोड़पति बन जाते है । हाल ही के दिनों में टिक टॉक ने भारत में जबरदस्त नाम कमाया है । टिक टॉक से निकले युवाओं को बॉलीवुड के टक्कर का माना जाने लगा है, कई टिक टॉक स्टार अपनी फेस वेल्यू और कड़ी मेहनत के दम पर नाम ही नहीं काफी पैसा भी कमाया है ।

इसमें सबसे प्रमुख नाम फैसल शेख जिसे आप फैज़ु के नाम से भी जानते है इन्होंने नाम व पैसा कमाया है । आज हम 3 महा त्वपूर्व शख्सियत से मिलवाने वाले है जिन्होंने अपने दम।पर अर्श से फर्श तक मुकाम कड़ी मेहनत से हासिल किया है ।इन तीनों दमदार शख्सियत को देश ही नहीं बॉलीवुड, नेताओ से भी ज्यादा पॉपुलरटी है । उनकी फिल्में रिलीज होने के बाद वो ज्यादा आगे बढ़ जाते है।

आज हम आपको सोशल मीडिया के 3 सितारों के बारे में बताने जा रहे है। जिनकी दुनिया दीवानी भी हो चुकी है। इसमें 2 मुस्लिम लड़के है और एक महिला। फैसल शेख (फैजु) 7 अक्टूबर 1994 में जन्मे भारत के मुम्बई जिले के रहने वाले है। फैजु एक अभिनेता, मॉडल, फेशन ब्लॉगर, टिकटोक स्टार है। टिकटोक पर भारत मे सबसे ज्यादा पसंदीदा माने जाते है। फैजु के पास अपनी सम्पत्ति करीब 35 करोड़ रुपए है।

फैजु के कई लाख फॉलोवर्स भी है। इनकी टिकटोक वीडियो काफी वायरल भी होती रहती है। दूसरा नाम आता है वो है रियाज खान । रियाज का जन्म 27 अक्टूबर 2003 को हुआ था। रियाज खान अपनी दमदार पर्सनलिटी व गुड लुकिंग के लिए प्रसिद्ध है। इनके भी लाखों फ़ॉलो है। यह भी फैज़ु की तरह टिकटोक पर वीडियो बनाना ज्यादा पसंद करते है । यह फैशन में काफी प्रचलित नाम है। इनकी वीडियो काफी वायरल होती रहती है।

रियाज की संपत्ति की बात करे तो उनकी कुल संपत्ति तकरीबन 15 लाख रुपए है ।इनके बाद नाम आता है एक सिंगर का , जिन्होंने रेलवे स्टेशन पर बैठकर अपनी पहचान बना ली है।इनका नाम है रानू मंडल , जो बीते साल अपने सिंगिंग के लोए काफी वायरल भी हुई थी । बता दे कि इन्होंने हिमेश के साथ आने वाली फिल्मों के लिए गाना भी गया है।

रानु मंडल की जिंदगी रातोरात ही बदल गई और वो सुपरस्टार बन गई। रानू मंडल का तेरी मेरी कहानी गाने का प्रस्ताव करीब 7 लाख रुपए था। रानू मंडल रातों रात 7 लाख रूपए से अधिक की मालकिन हैं। कम से कम पास इतने रूपये है। बता दे,इस खबर के सभी आंकड़े trend celebshow.com, namebiography.com & biographyinsider.com से लिए गए है।

रानू मंडल एक भारतीय सिंगर है। जिनका जन्म पश्चिम बंगालके रानाघाट कस्बे में एक गरीब परिवार में हुआ था। वैसे उनकी आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण उन्हें रेलवे स्टेशन पर रहना पड़ता था। वही पर ही वो हिंदी गाने गाकर अपना गुजारा करती थी। लेकिन एक गाने ने उनकी जिंदगी पलट कर रख दी ।

Leave a Comment

close