Turkey: हाईवे का उद्घाटन करने पहुंचे राष्ट्रपति एर्दोगन, बच्चे ने पहले काट दिया फीता, देखें वीडियों

Spread the love

दुनियाभर मे कई बार ऐसे बच्चे श’रारत करते हुए भी देखे जाते है जिस पर गु’स्सा होने के ब’जाय आपको हसी भी आ जाती है । ऐसा ही एक वाकि’या तु’र्की में भी पेश आया है। सोशल मी’डिया पर तु’र्की के एक वी’डियो भी जम’कर वाय’र’ल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको हसी आ जाएगी।

दरअसल , एक हा’इवे टन’ल का उद्घा’टन होना था जिसके लिए तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयब एर्दोगान को बुलाया भी गया। उन्ही के हाथों से फीता काटकर उद्धघाटन होना था लेकिन उनके फीता काटने से पहले ही एक बच्चे में उद्धघाटन का फीता काट दिया।

turkey president tayyip erdogan

इसके बाद एर्डोगम का ध्यान उसे बच्चे पर भी जाता है जो कटे हुए फीते को एक और से पकड़ कर भी खड़ा था। यह देखकर एर्दो’गान बच्चे के सिर पर मजाकिया ल’हजे में धीरे से भी मारते है। सोश’ल मीडि’या पर यह वीडियो काफी ज्यादा वा’यरल हो रहा है।

कई यूजर्स ने इस वी’डियो के कैप्श’न में लिखा है कि बच्चे और तुर्की के राष्ट्र्प’ति एर्दो’गान के लिए वाकि’ये मजे’दार भी लम्हा भी रहा है।ऐसे भी तु’र्की के रा’ष्ट्रपति को ग’रीबो का मसी’हा भी कहा जाता है। तु’र्की के रा’ष्ट्रपति मु’स्लिम दे’शों की मद’द करने के लिए भी तै’यार रहते है।

turkey president tayyip erdogan

को’रो’ना का’ल मे भी उन्होंने मिस्र देश को मदद भेजी थी। इसमी उ’न्होंने चिकि’त्सा सुवि’धा से लेकर कई तरह के पैके’ज को भी मि’स्र देश के लिए भेजा था।

Leave a Comment

close