रमजान में रातों रात करोड़पति बना खालिद, UAE से भारत लौटने वाले ही थे मिली खुशखबरी, जानें पूरा मामला

रमजा’न के महीने में अ’ल्लाह कि रहमत, बरकतें और है इंसान के लिए करमो नवाजी कि भी पेशकश होती है। यह सब बाते यूएई मे काम कर रहे भारतीय प्रवा’सी पर बिल्कु’ल सटी’क भी बैठती हैं। जो बीते दिनों बाद ही वापस अपने देश निराशा से भी लौटना चाह रहे थे।

UAE मे महजुज ड्रा के इनाम कि घोषणा हुई इसमें भार’तीय प्रवा’सी केरल के रहने वाले का नाम था। वह 1 साल से दुबई में बे’रोज’गार होते हुए फिर रहे है लेकिन इस ड्रा से उनकी किस्मत भी बदल गई है।

uae india

बता दे कि जिसके नाम लक्की ड्रा है उनका नाम अफ’साल खा’लिद है। दुबई में 22वे महजूज साप्ताहिक डिजिटल ड्रा जितने वाले विजेता भी बन गए है। उन्होंने DH300,000 से अधिक का यह इनाम जीता है ।

वही इस जीत को लेकर उन्होंने कहा है कि यह रमजा’न के पाक महीने में अल्लाह कि तरफ से तोहफा है। मैं पिछले 1 साल से घर पर ही बैठा हुआ था और बहुत ज्यादा उदास भी था। उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही मैने ईमेल को देखा तो मुझे विश्वास ही भी नहीं हुआ।

uae india

इसके बाद 38 वर्षीय अफ़सल ने कहा है कि मुझे इतनी ज्यादा खुशी हो रही थी कि मैं पूरी रात सोया भी नहीं क्योंकि यह सच होना मेरे लिए बहुत मु’श्कि’ल था। उनके पास सुबह अधिकारियों का फोन आया उसके बाद उनको यह सब सही लगा। तब मुझे खुद पर यकीन भी हुआ यह वकिए सच है।

Leave a Comment

close