Umran Malik के टीम इंडिया से जुड़ने पर बोली माँ- मेरे बेटे के साथ जम्मू-कश्मीर की दुआएं, जल्द बनेगा ……

आईपीएल 2021 का खिताब धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग ने खिताब जीत लिया है । आईपीएल में जहां एक ओर क्रिकेट रोमांच देखने को मिलता है तो वही दूसरी ओर नई नई प्रतिभा भी देखने को मिलती है । आईपीएल 2021 में भारत को अब तक कि सबसे शानदार प्रतिभा देखने को मिली है ।

बात करें फाइनल में पहुचने वाली दोनो टीमें चेन्नई सुपर किंग और KkR की तो इसमें आईपीएल की ख़ौज चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ जिन्होंने सबसे कम उम्र में आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप भी जीती है तो

Umran Malik india 2021 news

KKR के ओपनर वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल के दूसरे फैज में KKR की टीम में 23% रन बनाकर टीम इंडिया में आने के लिए दस्तक दे रहे है । आईपीएल के दूसरे फैज में सबसे वायरल खिलाड़ियों में अय्यर एक है जिन्होंने अपनी बोलिंग और बैटिंग से सभी को हैरान किया ।

आपको बता दे, आईपीएल 2021 सीजन में HYD सनराइजर्स प्रभाव नही छोड़ सकी और आईपीएल 2021 से बाहर होने वाली पहले टीम बनी लेकिन आखिरी के 4 मैच में HYD सनराइजर्स के जिस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा धियान खींचा वो थे जम्मू कश्मीर के खिलाड़ी umran malik है ।

Umran Malik india 2021 news

जिन्होंने पहले ही आईपीएल मैच में 150 KM/Hr की स्पीड से बोलिंग कर सबको हैरान कर दिया । umran यही नही रुके उन्होंने विराट कोहली की अगुआई वाली RCb के ख़िलाफ़ सीजन में भारत की ओर से सबसे तेज गेंद फेंककर नया कीर्तिमान स्थापित किया । umran ने rcb के खिलाफ 153KM/HR की स्पीड से गेंद फेंककर टीम इंडिया में अचानक एंट्री मार ली ।

UAE में भारत को टी 20 वर्ल्ड कप का आगाज पाक के खिलाफ करना है । बता दे, Umran भारतीय टीम ने नेट बॉलर के रूप में सेलेक्ट हुए है अब उनकी माँ का बड़ा बयान आया है । umran की माँ सीमा मलिक ने कहा है कि उनके बेटे के साथ जम्मू

Umran Malik hindi

कश्मीर की दुआएं है हमे उम्मीद है लोगो की दुआएं umran को सफलता को आसान बनाएगी । उन्होंने कहा कि Umran को जम्मू एक्सप्रेस से इंडियन एक्सप्रेस बनते हुए हम सब जल्द देखेगे ।

Leave a Comment

close