कश्मीर के तेज गेंदबाज Umran Malik की रातों रात चमकी किस्मत, भारतीय टीम में जगह मिली, T-20 वर्ल्डकप में …

आईपीएल 2021 में भारत की ओर से सबसे तेज गेंद फेंकने वाले umran malik की रातों रात किस्मत चमक गई है । umran मालिक ने आईपीएल में 153 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से गेंदबाजी की थी जिसके बाद उन्हें भारतीय टी 20 वर्ल्डकप में नेट बॉलर के रूप में चयन हुआ है ।umran malik की अचानक भारतीय टीम में एंट्री से हर कोई हैरान है ।

कश्मीर एक्सप्रेस के नाम से मशहूर umran ने आईपीएल में मात्र 3 मैच खेले है लेकिन उन्होंने इन तीनों मैचों में उनकी गोली की रफ्तार से आती गेंदों ने हर किसी को हैरान कर दिया है ।पहले आईपीएल मैच में उन्होंने दूसरे ओवर में 150 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सुर्खियां बटोरी थी

Umran Malik india t 20 world cup

लेकिन उन्होंने अपने दूसरे आरसीबी के मैच में 153 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से गेंदबाजी कर कोहली सही सभी को दांतों तले उंगलिया चबाने पर मजबूर कर दिया था। ।आपको बता दे, उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 1 विकेट लिया or उन्होंने 1 ओवर में लगातार 150किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से 4

गेंद फेंक कर सभी को हैरान कर दिया है । आपको बता दे, भारतीय टी 20 वर्ल्डकप दल में तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान मोहम्मद शमी के अलावा यॉर्कर किंग बुमराह or स्विंग भुवनेश्वर कुमार सम्भालेंगे । वही स्पिन की कमान राहुल चाहर के अलावा आर अश्विन सम्भालेंगे ।

Umran Malik india t 20 world cup

बता दे, भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी के रूप में रोहित शर्मा और ईशान किशन दिखाई दे सकते है वही कोहली के बाद राहुल आ सकते है । इसके बाद मिडिल आर्डर को मजबूती देने के लिए सूर्यकुमार यादव के साथ हार्दिक पांडे हो सकते है ।

Leave a Comment

close