सपा और RLD के मंच से मुस्लिम मंत्री और विधायक को दिया धक्का, लोग बोले- जो धक्कों का आदी है, वही तो पक्का….

बीते दिनों ही अलीगढ़ में  सपा रालोद की संयुक्त जनसभा के दौरान जयंत चौधरी ने मंचपर लोगो का अभिवादन करते हुए अलीगढ़ के दो बार विधायक रहे समाज’वादी पार्टी के हाजी जमीर उल्लाह के पीछे धकेल दिया था। इसका वी’डियो सो’शल मी’डिया पर जम’कर वा’यरल हो रहा है।

जिसमे जमीर उल्लाह भी काफी आहट दिखाई दे रहे है। बीते दिनों ही फिरोजाबाद में रैली के दौरान एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस घटना का जिक्र किया था।अब उस घटना को लेकर अलीगढ़ में एआईएम’आईएम के कार्यक’र्ताओं ने प्रदर्शन किया

और उन्होंने जमकर नारे लगाए। पार्टी के जिलाध्यक्ष गुफ’रान नूर ने बताया कि बीते दिनों ही अलीगढ़ में सपा और आरएलडी का कार्यक्रम हुआ था। वह 10 सालअलीगढ़ में विधायक थे। उनके साथ ब’दतमी’जी की गई और उनको धक्का दिया गया। यह अलीगढ़ की बात नही है।

यह जो गठबंधन बना है उसमें हर मंच से सिर्फ मु’सल’मानों की बे’इ’ज्जती की जा रही है।गुफरान नूर ने कहा कि उन्होंने यह स’मझा है शायद कि सिर्फ दरी बिछाओ, कुर्सी बिछा’ओ और मंच तक नहीं पहुँच पाए। तुम उस का’बिल नही हो। ऐसे में कल हमारे नेता अ’सदुद्दीन ओ’वैसी ने फिरोजाबाद

में यह बयान दिया कि हम तुम्हे कं’धों पर बि’ठाते ह। आप क्यो बे’इ’ज्जती की जि’ल्लत उठा रहे हो। पूरी कौम की बेइजती करा रही है। उन्होंने कहा कि समाज’वादी पा’र्टी वाले क्या कहेंगे उनकव तो उसमें ही रहना है। मु’स’लमा’नों की इज्जत गिरती जा रही है। इसमें किसी की कोई दिक्क’त नही है।

Leave a Comment

close