यूपी चुनाव: मायावती बोलीं- भाजपा से बहुत दुखी है मुसलमान, बताई यह वजह

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीते दिनों दावा किया कि राज्य में भा’जपा सरकार से मुस’लमा’न बेहद ही ना’राज है।उन्होंने आ’रो’प लगाया कि मु’स’ल’मा’नो को फ’र्जी मा’मलो में फं’सा’या जा रहा है।

इसमें नए निय’मों के का’नून के मध्य की भा’व’ना पैदा की जा रही है।माया’वती ने यह आ’रो’प मु’स्लि’म जाट और अति पि’छड़ा वर्ग समु’दायों के पार्टी पदा’धिका’रियों की एक बैठक से पहले पत्रकारों से बात करते हुए लगाया जिन्हें अनुसूचि’त जाति के लिए आ’रक्षित 84 विधनसभा सीटो पर जिम्मेदारी भी सौपी भी गई है।

इस बैठक का आयोजन लखनऊ बसपा मुख्यलाय में किया गया। इसके पिछले महीने उन्हीने गैर आरक्षित सीटों पर तैनात उन स’मुदा’यों के नेताओ की बैठक भी की थी। यूपी की मौजू’दा बीजे’पी सर’कार में खासकर धर्मि’क अ’ल्पसं’ख्य’कों के मु’सल’मान हर मामले

और हर स्तर पर प’रेशा’न दिखाई दे रहे है। इस सरकार में उनकी तरक्की रोक दी गई है। इसके साथ ही नए निय’मों के का’नू’न से उनमे भ’य की भा’वना भी पैदा की जा रही है। बसपा अध्यक्ष ने आगे कहा किसत्ता में आने के बाद उनकी पार्टी फिर से

up elections mayawati muslim news

मु’सल’मानो, जाटों और अन्य पि’छड़ा वर्ग के हितों की रक्षा करेगी। मायावती ने दावा किया कि ओबीसी, जाट और मु’स्लि’म के पार्टी पदा’धिकारि’यों छोटी छोटी बैठकों में अपने समु’दा’यो के लोगो को भी बता रहे है।

Leave a Comment

close