उर्फी जावेद को इस्लाम में नहीं भरोसा, पढ़ रही भगवत गीता, बोली- मुस्लिम लड़के से शादी….

बिग बॉस ओटीटी से पहले हफ्ते में ही बाहर हो चुकी उर्फ जावेद फैशन डीवी बन चुकी है। उर्फी जावेद एक कंजरवेटिव मुस्लिम फेमिली से ताल्लुक रखती है। लेकिन फिर भी वह मुस्लि’म लड़के से शादी करने के लिए म’ना कर रही है। यहां तक कि उर्फी ने इस बात को बताया है कि

वह इन दिनों भग’वत गी’ता को पढ़ रही है। उर्फी जावेद ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि वह कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नही करेगी बल्कि वह इ’स्ला’म ध’र्म मे कोई भी यकीन न’ही रखती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं किसी भी धर्म को फॉलो नही करती हूं।

उन्हों कहा हमे उसी से शा’दी करना चाहिए जो हमे पसन्द हो।उर्फी ने आगे कहा बोल्ड लुक्स फ्लॉ’न्टकरने पर उन्हें इस’लिए ट्रो’ल किया जाता है क्योकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर नही है। खासकर इसलिए भी वह एक मु’स्लि’म है।

उर्फी ने आगे बताया कि मैं एकमुस्लिम लड़की हूं। इसलिए ज्या’दातर हेत कमेंट्स मुझे मु’स्लि’म लोगो के ही मिलते है।वह कहते है कि मैं इ’स्ला’म की छवि को खराब कररही हूं।मु’स्लि’म ल’ड़के मुझसे न’फर’त करते है क्योकि वह चाहते है कि मु’स्लिम महिलाए एक निश्चित तरीके से बिहेव करे।

वह हर महि’लाओ को कंट्रो’ल करने चाहते है। इसी वजह से मैं इ’स्ला’म ध’र्म मे कोई विश्वास नही रखती हूं। वो मुझे इसलिए ट्रो’ल करते है क्योकि मैं उस तरह से बि’हेव न’ही करती हूं। जिस तरह से वह मु’झसे ध’र्म के अनुसार उ’म्मीद करते ह।

Leave a Comment

close