ओवैसी की पार्टी को बंगाल में मिल रही इतनी सीटें,एग्जिट पॉल में AIMIM और पीरजादे की पार्टी ISF का प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल में 23 जिले के 292 सीटों के चुनाव पूरी तरह से सम्पन्न हो चुके है। चुनाव परिणाम 2 मई को आने वाले है। चुनाव परिणाम आने से पहले ही एगजिट पोल के नतीजे भी आने शुरू हो गए है। टीवी चैनलों का यह एग्जिट पॉल कि माने तो पीरजादा कि पार्टी इंडियन सेक्युलर फ्रंट पर

असुद्दीन ओवैसी कि पार्टी Aimim को चुनाव में अधिक लाभ होता हुआ नहीं दिख रहा है। बता दे, ABP आंनंदा और सी वोटर्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में सातवें और आठवें चरण के चुनावों में अन्य दल को एक भी सीट नहीं मिलेगी। बता दे कि ओवैसी कि पार्टी मालदा और मुर्शिदाबाद से चुनाव लड़ रही थी।

west bagal asaduddin owaisi

जहा से सातवें और आठवें चरण के चुनाव भी हुए थे। वही अगर पीरजादा पार्टी कि बात करे तो बंगाल में संयुक्त मोर्चा को सर्वे में करीब करीब 15 से 20 सीटे मिलने कि उम्मीद हुई है। हालंकि पीरजादा कि पार्टी आई एस एफ के बारे में अब तक किसी भी सर्वे मे कोई बात नहीं कि गई है।

आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल में पीरजादा अब्बास सिद्धीकी कि पार्टी आई इस एफ 26 सीटों पर चुनाव भी लडी थी। बंगाल में पार्टी बनाने के बाद पीरजादा संयुक्त मोर्चा के साथ मिलकर चु’नाव लड़ रही है। पीरजादा कि पार्टी दक्षिण 24 परगना, बर्दवान और दीजनपुर इलाके में भी चुनाव लडी थी।

west bagal asaduddin owaisi

पीरजादा ने चुनाव से पहले अल्पसंख्यकों के साथ भे’द’भा’व का आ’रो’प लगाते हुए मम’ता बन’र्जी के खि’ला’फ मोर्चा भी खोला था। इन चुनावों में सभी पार्टियों ने अपने स्तर पर चुनावी सभा’ओं और रेलियो को सं’बो’धित भी किया था।

Leave a Comment