मिथुन से लेकर रजनीकांत तक, ये 10 एक्टर्स 2021 में हुए पॉलिटिकल पार्टीयों में शामिल, जानिए ममता के पाले में …

बंगाल में चुनाव होने वाले है।ऐसे में साल 2021 में पश्चिम बंगा’ल,असम, केरल,तमिलनाडु, पुड्डुचेरी और जम्मू क’श्मीर में भी विधा’नसभा चुनाव होने जा रहै है। इस बीच राजनीतिक दल जनता को लुभाने के लिए बॉ’लीवुड से लेकर खेल तक के सि’तारों को पार्टी में शामिल करने की जगत में लगे हुए है। इसके अलावा भी कई क’लाकार अपनी मनप’संद पार्टी में शामिल हो चुके है।

टीए’मसी में अब तक कुल 15 टॉलीवुड एक्टर्स,जबकि बीजेपी में 9एक्टर्स शामिल हो चुके है।1. मिथुन चक्रवती -पश्चिम बं’गाल विधान’सभा चुनावों के म’द्देनजर बॉ’लीवुड के दिग्गज अभि’नेता मि’थुन चक्र’वती 5 मार्च 2021 को बी’जेपी में शामिल हो गए है । बताया जा रहा है कि बीजेपी इस बार मिथुन को किसी अहम सीट से टि’कट भी दे सकती है।2. रजनी’कांत-

rajnikanth

रजनी’कांत किसी भी दल से जुड़े हुए नही है। बल्कि उन्होंने खुद की अपनी एक नई पार्टी भी बनाई है। जो इस साल त’मिलनाडु विधानसभा चुनाव में भी शिरकत करेगी। इस दौरान रजनी ने राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला भी किया है।3. श्रबन्ति चटर्जी-

टॉलीवुड अभिनेत्री चटर्जी बीजे’पी में शा’मिल होने वालो कला’कारों में एक बड़ा नाम है। कई बड़ी फिल्मों में द’मदार किर’दार नि’भा चु’की श्रबन्ति युवाओं के बीच बेहद पॉपुलर भी है।4. यश दासगुप्ता- बं’गाली अभिनेता यश दासगुप्ता 17 फरवरी 2021 को बीजेपी में शामि’ल हुए है। युवा होने के कारण वो यूथ के बीच खासे चर्चित भी है।

west bangal election 2021 news

इसबीच वो बीजे’पी के स्टार प्रचारक भी होंगे।5 .राज’चक्रवती-राज चक्रवती टोलीवुड के मश’हूर फ़िल्म मेकर के साथ ही एक्टर प्रोड्यूसर भी है। राज हाल ही में मम’ता बन’र्जी की पार्टी तृण’मूल कॉं’ग्रेस में शामि’ल हुए है।इसके अलावा साय’न्तिका ब’र्नजी, दीपंकर डे, मानली दे, पायल, कोशनी मुखर्जी भी पार्टीयो में शा’मिल हुए है।

Leave a Comment