पश्चिम बंगाल का मुस्लिम ड्राइवर 270 रूपये खर्चकर बना रातों-रात करोड़पति, बोला- माँ की दुआ काम आई

कहावत है कि अगर कि’स्मत बनना चाहे तो एक ही रातों में क’रो’ड़पति बना सकती है। एक ऐसा ही मामला प’श्चिम बंगाल के एक एम्बु’लेंस ड्रा’इवर पर सटीक बैठी है। रातों रात ही उस ड्रा’इवर की कि’स्मत बदल गई वह करो’ड़पति बन गया।

हम बात कर है पूर्वी वर्धमान जिले के रहने वाले शेख हीरा की। जिसने सुबह उठकर 270 रुपए का लॉ’टरी टि’कट खरीदा और दोपहर तक वह करोड़पति बन गया। एम्बु’लेंस ड्राइवर शेख हीरा नाम के यह शख्स 1 करोड़ रुपए का जैकपॉट जितने के बाद

इतना ज्यादा खुश हुआ कि वह स’लाह लेने के लिए सीधे ही पुलि’स स्टेशन पहुँच गया। उसके मन मे लॉट’री टि’कट खो’ने का ड’र था। आख़िरकार शक्तिगढ़ पुलि’स उसे सकु’शल उंसके घर लेकर गई। उनके घर पर पु’लिस की टीम तैना’त कर दी गई।

शे’ख की माँ केंस’र से पी’ड़ित है। उनके इला’ज के लिए शेख हीरा को पैसे की काफी जरूरत थी। अब अचानक ही उसकी कि’स्मत बदल गई। शेख को भरोसा है कि अब उसकी माँ ज’ल्द ही ठीक हो जाएगी। शेख ने कहा कि मैं हमेशा ही जैकपॉट को जीतने का सपना देखता था। इसके अलावा टिकट खरीदना चाहते थे।

आखि’रकार उनके बुरे लक ने उनका साथ दे ही दिया। शेख हीरा ने जब सवाल किया कि वह पैसे का क्या करने वाले है। उन्होंने कहा कि उनकी माँ का सबसे अच्छा इ’लाज करवाएंगे। इसके साथ ही अपनी माँ के लिए रहने के लिए घर भी बन’वाएंगे।

Leave a Comment

close