जानिए- कौन है कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी, क्यों कहे जाते है सेलेब्रेटी वकील, जानिए

अभिनेत्री कंगना रनोत लगातार वि’वा’दों में चल रही है। मीडिया जिस तरह से कंगना की कवरेज करने में लगी है उससे आम जनता भी परे’शान दिखाइ दे रही है । कंगना और शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत के मध्य चली जु’बानी जं’ग के बाद कंगना को नई मु’सी’ब’त का सामना करना पड़ सकता है तो वही बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर उन्हें नोटि’स देते हुए का’र्य’वा’ही करने के निर्देश दिए । कंगना के मुम्बई में स्थित पाली हिल रॉड पर कंगना रनोत के ऑफिस को नोटिस के बाद गि’रा दिया गया।

बीएमसी की टीम उसके दफ्तर में जेसीबी और मजदू’र लेकर पहुची थी। इन बीच कंगना रनोत ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनोत के ऑफिस में फिल’हाल तो’ड़’फो’ड़ करने पर रो’क भी लगा दी है।बीएमसी की ओर से कंगना अपना ऑ’फिस गिराए जाने के बीच भी बुधवार को हाईको’र्ट में पहुँची थी ।

who is kangana lawyer rizwan siddiqui

इन सब मामलो के पीछे एडवोकेट रिजवान सिद्धिकी है जो लगातार कंगना के के’स लड़ रहे है। जिन लोगो को रिजवान का नाम नही पता है उन्हें बता दे कि कंगना के पूरा केस रिजवान ही देख रहे है। रिजवान को मुम्बई में सेलिब्रिटी वकील भी कहा जाता है। कंगना ही नही रिजवान ने कई सेलिब्रिटी के भी केस लड़े है।

इसके अलावा भी ऋतिक और कंगना के बीच हुए विवाद को भी रिजवान नही देखा था। जब कंगना ने ऋतिक पर केस दर्ज करवाया था। अब तक रिजवान लाइट लाइम में नही आए थे लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले, महाराष्ट्र सरकार का कंगना पर हमला,बीएमसी का दफ्तर तोड़ना, इन सबको देखते हुए अब रिजवान लगातार मीडिया के सामने आ रहे है और बयान दे रहे है।

who is kangana lawyer rizwan siddiqui

कंग’ना रनो’त के एडवोकेट रिजवा’न जब साल 2018 में नवा’जुद्दीन सि’द्दिकी का मामला देख रहे थे। तब उनको मुम्बई पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया था। उनपर आरोप था कि वो नवाज की पत्नी का कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाने की कोशिश कर रहे थे।

कंगना के पूरे मामले को देखते हुए कंगना रनोत के वकील रिजवान कहा है कि किसी की गैर’हाज’री के बिना ऑफिस तोड़ने आ गए। इतनी बड़ी मिलिट्री लेकर आ गए। यह क्या हरकत है। 40 से 50पुलिस ऑफिसर लेकर बड़े बड़े बिल्डरों के घर तो नही आते हैwho is kangana lawyer rizwan siddiqui

 

रिजवान ने कहा है कि जो बीएमसी की तरफ से नोटिस आया था उसमें मेने जवाब दे दिया। उनका रिएक्शन 10:19 बजे से यहां आ गए थे। रिजवान सिद्धकी ने कहा दिया गया नोटिस अवैध है और इस तरह से घर मे घुस आना। इसके लिए भीपरिसर में कोई भी काम नही चल रहा था।

 

Leave a Comment